IndVSAus : अपनी बल्लेबाजी से आश्चर्यचकित थे रोहित शर्मा

Last Updated 24 Sep 2022 01:44:35 PM IST

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 में अपनी पावर हिटिंग से आश्चर्यचकित थे और उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी उम्मीद नहीं थी।


रोहित शर्मा (फाइल फोटो)

रोहित ने 20 गेंदों पर नाबाद 46 रन की जबरदस्त पारी खेली और भारत ने ऑस्ट्रेलिया के 90/5 के स्कोर को चार गेंद शेष रहते चार विकेट खोकर हासिल कर लिया।

रोहित ने अपनी नाबाद पारी में चार चौके और चार छक्के लगाए।

प्लेयर ऑफ द मैच बने रोहित शर्मा ने कहा, "मैं इस तरह की हिटिंग की उम्मीद नहीं कर रहा था, लेकिन यह मैच ही ऐसा था। पिछले आठ नौ महीनों से मैं ऐसा ही खेल रहा हूं। कुछ अलग नहीं कर रहा था।"

रोहित ने कहा, "जहां तक बात गेंदबाजी की है तो हमारे गेंदबाज ग्रिप नहीं बना पा रहे थे, तभी कुछ फुल टॉस पड़ी। जहां तक जसप्रीत बुमराह की बात है तो उन्होंने वापसी की है। मैंने उनको नेट्स पर गेंदबाजी करते हुए देखा है। उन्होंने हमें आज अहम विकेट दिलाए हैं। जहां तक अक्षर पटेल की बात है तो उन्होने रवींद्र जडेजा का काम अच्छे से निभाया है, केवल यहां नहीं, अपने राज्य अपनी फ्रैंचाइजी के लिए भी। उम्मीद है कि हम उनकी बल्लेबाजी भी देखेंगे।"

कप्तान ने साथ ही कहा, "दिनेश कार्तिक को ऐसे मुश्किल ओवर खेलते हुए अच्छा लगता है। मैं जानता था कि ऋषभ पंत के लिए सैम्स की गेंद ऑफ कटर अंदर आती, लेकिन तभी मैंने कहा कि दिनेश को आना चाहिए और उन्होंने अपना काम करके दिखाया।"

बारिश के बावजूद मैच होने के लिए रोहित ने कहा, "विदर्भ क्रिकेट संघ ने जिस तरह से काम किया है वह काबिलेतारीफ है। लंबे समय बाद यहां पर मैच हो रहा था हम भी उनको खुशी देना चाहते थे।"

आईएएनएस
नागपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment