PAKvsNZ, T20 WC: लगातार 2 जीत के बाद पाक कप्तान बाबर बोले- हम आत्मविश्वास बढ़ाने की कोशिश करेंगे

Last Updated 27 Oct 2021 10:39:17 AM IST

पाकिस्तान बुधवार को न्यूजीलैंड को 5 विकेट के अंतर से मात देकर टी20 वर्ल्ड कप में लगातार दूसरी जीत दर्ज की।


PAKvsNZ: बाबर बोले- इस भरोसे को आगे बढ़ाएंगे

न्यूजीलैंड पर पांच विकेट से जीत के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने मंगलवार को कहा कि यह जीत शानदार है और उनकी टीम आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के आगामी मैचों में आत्मविश्वास को आगे बढ़ाने की कोशिश करेगी।

हारिस रऊफ की शानदार गेंदबाजी के बाद आसिफ अली और शोएब मलिक की लेट ब्लिट्ज की मदद से पाकिस्तान ने मंगलवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में पुरुष टी 20 विश्व कप 2021 के सुपर 12 मैच में न्यूजीलैंड को पांच विकेट से हरा दिया।

इस जीत ने पाकिस्तान को टूर्नामेंट में दो मैचों में दो जीत के साथ ग्रुप 2 के शीर्ष पर अफगानिस्तान से ऊपर वापस भेज दिया।

बाबर ने कहा, "जीतने के लिए बहुत अच्छा लग रहा है और हम आत्मविश्वास को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे। स्पिनरों ने शानदार शुरुआत की, और हारिस व शाहीन ने इसे आगे बढ़ाया। मैं अपने क्षेत्ररक्षण की सराहना करना चाहता हूं, जिसने हमें यहां तक पहुंचाया। मुझे लगा कि हमने 10 रन दिए हैं जो बहुत हैं। लेकिन यह क्रिकेट है और ऐसा होता है।"

बाबर ने मैच जीतने वाली साझेदारी के लिए मलिक और आसिफ अली की भी प्रशंसा की।

"बल्लेबाजी करते समय, पहले विकेट थे और हमें एक साझेदारी की जरूरत थी। मलिक ने अनुभव दिखाया और आसिफ अली ने भी योगदान दिया। हर मैच महत्वपूर्ण है। कोई आसान मैच नहीं है। हम इसे दिन-ब-दिन और खेल के हिसाब से खेलना चाहेंगे।"

इस बीच, अपने सनसनीखेज गेंदबाजी प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच पाने वाले हारिस रऊफ ने कहा कि गेंदबाजी इकाई में प्रतिस्पर्धा है और वे एक दूसरे के पूरक भी हैं।

उन्होंने कहा, "गेंदबाजी इकाई में प्रतिस्पर्धा है, मैं, शाहीन और हसन अली दो साल से एक साथ खेल रहे हैं। हम एक-दूसरे से बात करते हैं, परिस्थितियों का आकलन करते हैं और हमें एक-दूसरे से आत्मविश्वास मिलता है।"

आईएएनएस
दुबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment