भारतीय क्रिकेट पर इमरान खान का बड़ा बयान, बोले- विश्व क्रिकेट पर है BCCI का कंट्रोल

Last Updated 12 Oct 2021 03:46:33 PM IST

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने स्वीकार किया है कि भारत पूरी दुनिया के क्रिकेट को कंट्रोल करता है।


पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (file photo)

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि पैसा क्रिकेट में बड़ा खिलाड़ी बन गया है और न्यूजीलैंड तथा इंग्लैंड जैसे देश भारत दौरे को रद्द करने की हिम्मत नहीं दिखा सकते, क्योंकि भारत खेल को नियंत्रित कर रहा है। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने साथ ही कहा कि इंग्लैंड ने उसके पुरुष और महिला टीमों के पाकिस्तान दौरे को रद्द कर खुद को नीचा कर लिया है।

मिडल ईस्ट आई को दिए साक्षात्कार में इमरान ने कहा, "खिलाड़ियों और क्रिकेट बोर्डो के लिए पैसा अब बड़ा खिलाड़ी बन गया है। भारत में पैसा है इसलिए वह फिलहाल विश्व क्रिकेट को नियंत्रित कर रहा है। वह जो भी कहते हैं होता है। किसी के पास भी भारत के साथ ऐसा करने की हिम्मत नहीं है, क्योंकि सभी जानते हैं पैसा शामिल है।"

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड टीम के पाकिस्तानी दौरा रद्द करने के बाद पाकिस्तान के कुछ मंत्री और पूर्व क्रिकेटरों ने बयान में भारत का नाम घसीटा था। इन्होंने दौरे रद्द करने को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को भी कथित तौर पर दोष दिया था।

बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने भी हाल ही में आईएएनएस से बात करते हुए कहा था कि पाकिस्तान की हर छोटी और बड़ी बातों पर बिना किसी सबूत के भारत का नाम लाने की पुरानी आदत है।

आईएएनएस
इस्लामाबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment