IPL 2021: मुंबई इंडियंस और SRH के बीच महामुकाबला, MI को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए पहाड़ जैसी चुनौती

Last Updated 08 Oct 2021 04:09:38 PM IST

मुंबई इंडियंस को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बड़े अंतर से जीत दर्ज करनी होगी।


 मुंबई के लिए यह पहाड़ जैसी चुनौती है फिर भी पांच बार की आईपीएल विजेता इस मैच को सकारत्मक मानसिकता के साथ खेलने उतरेगी। कोलकाता नाइट राइडर्स ने गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स को 86 रनों से हरा दिया जिसके बाद मुंबई के लिए प्लेऑफ के दरवाजे लगभग बंद हो गए हैं। अब सिर्फ चमतकार ही रोहित शर्मा की अगुवाली वाली मुंबई इंडियंस को प्लेऑफ में पहुंचा सकता है।

मुंबई के लिए यूवा बल्लेबाज ईशन किशन के फॉर्म में वापस आने से टीम को काफी मदद मिलेगी। ईशान ने राजस्थान के खिलाफ 25 गेंदो में तबरतोर 50 रन बनाकर टीम को मैच जितवाने में मदद की थी।

टीम के तेज गेंदबाज नाथन कोल्टर-नाइल शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने पिछले मैच में 14 रन देकर चार विकेट अपने नाम किया जबकि ऑलरांउडर खिलाड़ी जिम्मी नीशम ने 12 देकर तीन विकेट अपने नाम किया।

इन दोनों गेंदबाजों के अलावा जसप्रीत बुमराह ने 12 रन पर दो विकेट चटकाए थे और राजस्थान रॉयल्स की टीम को 90 रनों पर रोका था।

हैदराबाद कि टीम के लिए यह सीजन में खास नहीं रहा हालांकि उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ पिछले मैंच में चार रनों से जीत दर्ज की थी। अब टीम मुंबई के खिलाफ उसी प्र्दशन को दोहराना चाहेगी।

आईएएनएस
अबु धाबी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment