पंत की टीम में भूमिका है कि वे आक्रमकता से खेले: कोहली

Last Updated 12 Aug 2021 05:32:22 PM IST

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ऋषभ पंत का समर्थन करते हुए कहा कि वह भारत और इंग्लैंड के बीच गुरुवार को लॉर्डस में दूसरे टेस्ट से पहले जिस तरह से खेलते आ रहे हैं, उसी तरह से खेलना जारी रखेंगे।


ऋषभ पंत

23 वर्षीय पंत ने पहले टेस्ट की पहली पारी में सिर्फ 20 गेंदों पर 25 रन की पारी खेली, जिससे भारत ट्रेंट ब्रिज में पहले टेस्ट में बढ़त हासिल की थी।

कोहली ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा , ये उनका स्वाभाविक खेल है, उनके पास स्पष्ट रूप से लंबी पारी खेलने की क्षमता है। वह स्थिति की मांग को समझते हैं। अगर हम खेल बचाने के लिए खेल रहे हैं, तो हम स्पष्ट रूप से चाहते हैं कि वह उस तरह के शॉट खेले। अगर उसको लगता है कि वो खेल को बदल सकता है तो वह मौका लेगा, पंत की टीम में भूमिका है कि वे आक्रमकता से खेले।



कोहली ने आगे कहा, वह ऐसा ही खेलते हैं, वह ऐसे ही है और हम चाहते हैं कि वह ऐसा ही रहें। जाहिर है, टीम ने साफ संदेश दिया है कि हमें परिस्थिति के मुतबिक खेलना है और हर सत्र में यह सुनिश्ििचत करना है कि हम अपने खेल के शीर्ष पर हैं। लेकिन पंत से हम यही उम्मीद करते हैं कि वह एक ऐसी पारी खेलेंगे जो खेल की गति को बदल दे और खेल को हमारी ओर ले जाए। वह इस तरह से खेलना जारी रखेंगे।

आईएएनएस
लंदन


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment