पहले टेस्ट से भारत को अच्छा-खासा आत्मबल मिला है : कार्तिक

Last Updated 09 Aug 2021 03:57:30 PM IST

विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का मानना है कि पहले टेस्ट के बाद भारत का पलड़ा भारी है। कार्तिक के मुताबिक हालांकि ट्रेंट ब्रिज में खेला गया पहला टेस्ट बेशक ड्रॉ रहा पर मेजबान टीम को भारतीय टीम के समक्ष काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।


पहले टेस्ट से भारत को अच्छा-खासा आत्मबल मिला है

स्काई स्पोर्टस से बात करते हुए कार्तिक ने कहा कि, "खेल के अंतिम दिन भारतीय टीम का पलड़ा भारी रहा। इस टेस्ट मैच में इंग्लैंड के मुकाबले भारत को काफी कुछ सीखने को मिला। पूरे टेस्ट के दौरान मेहमान टीम ने शानदार प्रदर्शन किया।"

कार्तिक ने आगे कहा, "जिस तरह खेल के पहले दिन के पहले ही ओवर में बुमराह ने रोरी बर्न्‍स को आउट किया वो शानदार था। भारतीय गेंदबाजो ने अपना इरादा वहीं साफ कर दिया था। बल्लेबाजों ने भी अच्छा खेल दिखाया।"

मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा, "मैच को जीतने के बहुत करीब थे हम। हमारे बल्लेबाज और गेंदबाज, दोनो हीं अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रहे।"



इंग्लैंड के कप्तान जो रुट ने मैच के बाद कहा कि, "हम यहां से लॉर्ड्स जा रहें हैं, जिस तरह से टीम ने पहली पारी में खेली अगर दूसरी पारी में भी खेलती तो और अच्छा रहता। टीम अत्मविश्वास से भरी हुई है।"

आईएएनएस
नॉटिंघम


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment