आईपीएल-14 : मुंबई का टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला

Last Updated 29 Apr 2021 03:22:59 PM IST

मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस ने गुरुवार को यहां के अरुण जेटली स्टेडियम में जारी आईपीएल के 14 वें सीजन के 24 वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया है।


आईपीएल-14 : मुंबई का टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला

मुंबई इस सीजन में पांच मैचों में दो जीत और तीन हार के साथ चार अंक लेकर चौथे नंबर पर है। राजस्थान पांच मैचों में दो जीत और तीन हार के साथ चार अंक लेकर सातवें नंबर पर है।

मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच बराबरी का मुकाबला होता है और 2018 से तो राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस पर अपना दबदबा बनाया हुआ है।

दोनों के बीच अब तक 23 मुकाबले हुए हैं, जिसमें से दोनों ही टीम ने 11-11 मैच जीते हैं। वहीं 2018 से हुए 6 मैच में मुंबई इंडियंस मात्र 1 ही मुकाबला जीत पाई है और राजस्थान रॉयल्स ने 5 मैच अपने नाम किए हैं।

मुंबई इंडियंस में ईशान किशन की जगह नाथन कुल्टर-नाइल को अंतिम एकादश में शामिल किया है, जबकि राजस्थान की टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है।



टीमें :


मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, कायरान पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, जयंत यादव, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, नाथन कुल्टर-नाइल।

राजस्थान रॉयल्स : संजू सैमसन (कप्तान), जॉस बटलर, मनन वोहरा, डेविड मिलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, श्रेयस गोपाल, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन साकरिया।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment