आईपीएल-14 : दिल्ली ने बेंगलोर के खिलाफ टॉस जीता, फील्डिंग का फैसला

Last Updated 27 Apr 2021 07:42:01 PM IST

बीते सीजन की फाइनलिस्ट दिल्ली कैपिटल्स ने मंगलवार को यहां के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ जारी आईपीएल के 14वें सीजन के 22वें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।


आईपीएल-14 : दिल्ली ने बेंगलोर के खिलाफ टॉस जीता, फील्डिंग का फैसला

 यह मैच दोनों टीमों के लिए काफी अहम है। दिल्ली की टीम अगर यह मैच जीतती है तो वह अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच जाएगी। अभी चेन्नई पहले स्थान पर है। दूसरी ओर, अगर आरसीबी यह मैच जीतता है तो वह टॉप पर दोबारा पहुंच जाएगा, जहां से चेन्नई ने दो दिन पहले उसे हटाया था।

आईपीएल इतिहास की बात करें तो विराट कोहली की आरसीबी, दिल्ली कैपिटल्?स की इस युवा टीम पर भारी पड़ी है। दोनों के बीच अब तक हुए 25 मुकाबलों में से आरसीबी ने 14 मुकाबले तो दिल्ली ने 10 मुकाबले जीते हैं।

हालांकि, रिकी पोटिंग के कोच बनने के बाद से दिल्ली की टीम आरसीबी पर भारी पड़ी है। 2018 से अब तक खेले गए 6 मुकाबलों में से दिल्ली ने 4 और आरसीबी ने 2 मैच अपने नाम किए हैं।



टीमें:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, डेनियल सैम्स, काइल जैमीसन, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज

दिल्ली कैपिटल्स : पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), स्टीवन स्मिथ, शिमरोन हेटमीर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, कैगिसो रबाडा, इशांत शर्मा, अवेश खान

आईएएनएस
अहमदाबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment