RRvsCSK: धोनी की कप्तानी के मुरीद हुए मोइन अली, कहा- आपको खेलने की पूरी आजादी देते हैं

Last Updated 20 Apr 2021 10:17:34 AM IST

आईपीएल 2021 के 12वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली जीत में मैन आफ द मैच रहे चेन्नई सुपर किंग्स के आलराउंडर मोइन अली ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ की है।


चेन्नई ने सोमवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के 12वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 45 रन से हरा दिया।

मोइन ने मैच में आलराउंड प्रदर्शन किया। उन्होंने बल्लेबाजी में 26 रन बनाने के अलावा गेंदबाजी में भी तीन ओवर में सात देकर तीन विकेट लिए और इसके लिए उन्हें मैन आफ द मैच का पुरस्कार मिला।

मोइन ने मैच के बाद कहा, "मुझे बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजा जा रहा, इसलिए मैं अपनी शैली के अनुसार तैज बैटिंग कर पा रहा हूं। गेंदबाजी में भी मुझे मजा आ रहा है। हमें सूखी गेंद मिली और सामने दो खब्बू बल्लेबाज थे, इसका भी मुझे फायदा मिला।"

चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पर 188 रन का स्कोर बनाया और फिर उसने राजस्थान को निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 143 रनों पर रोक दिया।

उन्होंने आगे कहा, "धोनी अपनी कप्तानी में आपको पूरी आजादी देते हैं कि आप वो सब कर सके, जो आप कर सकते हैं और करना चाहते हैं। जाडेजा के साथ गेंदबाजी करना अपने आप में एक फन है।"
 

बता दें, सीएसके (चेन्नई सुपर किंग्स) ने सोमवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के 12वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 45 रन से हरा दिया। चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पर 188 रन का स्कोर बनाया और फिर उसने राजस्थान को निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 143 रनों पर रोक दिया।

सीएसके की तीन मैचों की यह दूसरी जीत है और अब उसके चार अंक हो गए हैं और वह तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। राजस्थान को तीन मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है और वह तालिका में छठे नंबर पर है।

सीएसके के लिए डु प्लेसिस ने 33 रन की सर्वाधिक पारी खेली थी, वहीं चेतन सकारिया में राजस्थान के लिए सबसे अधिक तीन विकेट चटकाए थे। सीएसके के लिए डु प्लेसिस ने 33 रन की सर्वाधिक पारी खेली थी, वहीं चेतन सकारिया में राजस्थान के लिए सबसे अधिक तीन विकेट चटकाए थे।

 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment