ब्रिसबेन टेस्ट: भारत का एक और गेंदबाज चोटिल, ग्रोइन इंजरी के कारण नवदीप सैनी मैदान से बाहर

Last Updated 15 Jan 2021 01:20:03 PM IST

चोट के कारण शुक्रवार को यहां शुरू हुए चौथे टेस्ट मैच में चार बदलाव करने को बाध्य भारतीय टीम को मैच के पहले दिन ही एक और झटका लगता हुआ दिख रहा है।


नवदीप सैनी

उसके दाएं हाथ के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी चोटिल हो गए हैं और उन्हें ओवर के बीच में ही मैदान छोड़ना पड़ा है। बीसीसीआई ने बताया है कि उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया गया। अपना दूसरा टेस्ट खेल रहे सैनी पारी के 36वें और अपने आठवें ओवर की अंतिम गेंद डालने से पहले ही चोटिल हो गए। उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा है। सैनी ग्रोइन की समस्या से पीड़ित हैं और बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं।

उनका ओवर रोहित शर्मा ने पूरा किया। रोहित ने पारी के 36वें ओवर की अंतिम गेंद डाली।

बीसीसीआई ने पहले बयान जारी करते हुए बताया था, "नवदीप सैनी ने ग्रोइन में दर्द की शिकायत की है। वह अभी बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं।"

कुछ देर बाद बीसीसीआई ने सैनी के बारे में अपडेट दे हुए बताया, "नवदीप सैनी स्कैन के लिए गए हैं।"

चोट के कारण इस मैच में जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन और हनुमा विहारी नहीं खेल रहे हैं। उनके स्थान पर टी. नटराजन, वाशिंगटन सुंदर डेब्यू कर रहे हैं जबकि शार्दूल ठाकुर और मयंक अग्रवाल को मौका मिला है।

चार मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। आस्ट्रेलिया ने एडिलेड में खेले गए डे-नाइट टेस्ट में 8 विकेट से जीत हासिल की थी। जवाब में भारत ने मेलबर्न टेस्ट में शानदार वापसी करते हुए 8 विकेट की शानदार जीत हासिल कर 1-1 की बराबरी कर ली थी।
 

आईएएनएस
ब्रिस्बेन


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment