पेन ने सिडनी टेस्ट में खराब बर्ताव के लिए माफी मांगी

Last Updated 13 Jan 2021 01:57:31 AM IST

आस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने भारत के खिलाफ ड्रा हुए सिडनी टेस्ट के दौरान मैदान पर अपने बर्ताव के लिए माफी मांगी है।


आस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन

उन्होंने कहा कि उनकी कप्तानी अच्छी नहीं थी और रविचंद्रन अश्विन से छींटाकशी करके वे ‘बेवकूफ जैसे’ नजर आए। पेन को उस समय आलोचना का सामना करना पड़ा जब उन्होंने अश्विन के साथ छींटाकशी की जो चोटिल हनुमा विहारी के साथ मिलकर भारत को हार बचाने की कवायद में जुटे थे। आस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि मैच के दौरान कई बार उनका ध्यान भटका, वह गुस्से थे और उत्तेजित भी हुए।
पेन को आनलाइन प्रेस कांफ्रेंस के लिए नहीं आना था लेकिन वह इसके लिए पहुंचे। उन्होंने कहा, ‘मैंने कल मैच के बाद तुरंत उससे (अश्विन से) बात की, मैंने उससे कहा, देखो अंत में ऐसा लगा जैसे मैं बेवकूफ हूं, क्या मैंने ऐसा नहीं किया ? आप मुंह खोलते हो और फिर कैच टपका देते हो।’ आस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि उन्होंने मीडिया से बात करने का फैसला किया क्योंकि उन्हें कल की कुछ बातें स्पष्ट करनी थी। उन्होंने कहा, ‘मैं इस टीम की अगुआई करने के अपने तरीके पर गर्व करता हूं इसलिए कल जैसे चीजें घटी उसके लिए माफी मांगना चाहता हूं।’

पेन ने तीन कैच छोड़े जिसमें अश्विन से बहस के बाद टपकाया गया विहारी का कैच भी शामिल था। इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने स्वीकार किया कि मैच का दबाव उन पर हावी हो गया और इससे उनका मूड प्रभावित हुआ। पेन ने कहा, ‘मेरी कप्तानी अच्छी नहीं थी, मैंने मुकाबले के दबाव को हावी होने दिया, यह मुझ पर हावी हो गया और इससे मेरा मूड प्रभावित हुआ और इसका मेरे प्रदर्शन पर असर हुआ।’ उन्होंने कहा, ‘कल मैं अपनी उम्मीदों और हमारी टीम के स्तर पर खरा नहीं उतरा।’ अंपायर के फैसले का विरोध करने के लिए पेन पर रविवार को मैच फीस का 15 प्रतिशत जुर्माना भी लगाया गया था। पेन ने अंपायरों के साथ बर्ताव के लिए भी माफी मांगी।
 

भाषा
सिडनी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment