ग्रीन पार्क स्टेडियम के पवेलियन को सुरेश रैना के नाम करने का प्रस्ताव

Last Updated 16 Dec 2020 12:33:29 PM IST

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपने गृह प्रदेश उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करने वाले हैं।


उन्होंने उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) द्वारा लगाए गए शिविर में भी हिस्सा लिया जो मंगलवार को खत्म हुआ। 10 दिवसीय शिविर कमला क्लब में आयोजित किया गया और खत्म ग्रीन पार्क स्टेडियम में हुआ और इत्तेफाक यह था कि इस दिन इस ऐतिहासिक वेन्यू पर कमिश्नर ने दौरा किया। एक सूत्र ने बताया कि ग्रीन पार्क स्टेडियम के पवेलियन का नाम रैना के नाम पर रखने का प्रस्ताव रखा गया है। यह प्रस्ताव उत्तर प्रदेश सरकार के पास गया है क्योंकि स्टेडियम राज्य सरकार के पास है।

रैना ने इसी साल 15 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी। उन्होंने कुछ दिन पहले कमला क्लब पर उत्तर प्रदेश की टीम के खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग करने की फोटो शेयर की थी।

2011 विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे रैना ने इस बार आईपीएल भी नहीं खेला है। वह एक साल से पेशेवर क्रिकेट से दूर हैं।

बीसीसीआई ने कहा कि भारत के घरेलू सीजन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 10 जनवरी से शुरू हो रहा है। फाइनल 31 जनवरी को खेला जाएगा। इस घरेलू टी-20 टूर्नामेंट के ग्रुप दौर के दौरान बोर्ड रणजी ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी पर फैसला लेगा।
 

आईएएनएस
कानपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment