IPL 13: अश्विन ने मांकड आउट करने से पहले फिंच को दी चेतावनी, कहा- बाद में मुझे दोष मत देना

Last Updated 06 Oct 2020 01:21:51 PM IST

दिल्ली कैपिटल्स के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बल्लेबाज एरॉन फिंच को मांकड आउट करने से पहले फिंच को चेतावनी दी।


अश्विन ने ‘मांकड़िंग’ से पहले दी आखिरी चेतावनी

दिल्ली कैपिटल्स के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बल्लेबाज एरॉन फिंच को मांकड आउट करने से अपने आप को रोक दिया लेकिन कहा कि आईपीएल-13 में यह आखिरी चेतावनी थी और वह आगे नॉन स्ट्राइकर बल्लेबाज को रन आउट करने से अपने आप को नहीं रोकेंगे।

अश्विन ने एक ट्वीट में लिखा, "मैं यह साफ कर देता हूं। 2020 में पहली और आखिरी चेतावनी। मैं इसे आधिकारिक कर रहा हूं बाद में मुझे दोष मत दीजिएगा। मैं और फिंच वैसे अच्छे दोस्त हैं।"

 


दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में सोमवार को खेल गए मैच में दिल्ली ने बेंगलोर को 197 रनों का लक्ष्य दिया था। इस मैच में अश्विन ने अपने रनअप को रोकते हुए फिंच को चेतावनी दी जो नॉन स्ट्राइकर छोर पर जल्दी क्रीज छोड़ रहे थे। यह मामला तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर हुआ। अश्विन रन अप से भागे लेकिन बीच में रुक गए और गेंद नहीं फेंकी।"

इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग के चेहरे पर मुस्कान देखी गई।

पिछले साल अश्विन जब किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान थे तब राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर को उन्होंने मांकड आउट किया था जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी और उन्हें खेल भावना को चोट पहुंचाने वाला खिलाड़ी कहा गया था।

इस आईपीएल से पहले भी अश्विन और पोटिंग ने इस पर चर्चा की थी इसलिए क्योंकि पोंटिंग को मांकडिंग पसंद नहीं है और न ही वो इसकी मंजूरी देते हैं।

 

आईएएनएस
दुबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment