IPL CSKvsSRH: समद को आखिरी ओवर देने पर बोले डेविड वार्नर- मुझे उन पर भरोसा था

Last Updated 03 Oct 2020 09:43:31 AM IST

डेविड वार्नर ने उस समय सभी को हैरानी में डाल दिया जब उन्होंने शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल-13 के मैच में युवा लेग स्पिनर अब्दुल समद को महेंद्र सिंह धोनी के सामने आखिरी ओवर दिया।


समद को आखिरी ओवर देने पर बोले वार्नर, मुझे उन पर भरोसा था

मैच के बाद वार्नर ने अपने फैसले पर कहा कि उनको समद पर भरोसा था।

19वें ओवर की दूसरी गेंद फेंकते हुए भुवनेश्वर कुमार चोटिल हो गए थे। इस कारण यह ओवर खलील अहमद ने पूरा किया और आखिरी ओवर समद के हिस्से आया।

वार्नर ने कहा, "मैंने उनका साथ दिया। मेरे पास विकल्प भी नहीं थे। खलील ने पांच गेंदें फेंकी। हमारी कोशिश उसी ओवर में मैच खत्म करने की थी। अभिषेक शर्मा को ओवर दे सकता था लेकिन समद की लंबाई और जिस तरह की वो गेंदबाजी कर रहे थे उसी कारण मैं उनके साथ गया।"

इस मैच में हैदराबाद को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में दो युवा खिलाड़ियों प्रियम गर्ग और अभिषेक का हाथ रहा। इन दोनों ने 77 रनों की साझेदारी कर टीम को मुश्किल स्थिति में से निकाला और ऐसा स्कोर दिया जिसका टीम बचाव करने में सक्षम थी।

युवाओं को लेकर वार्नर ने कहा, "हमारे खिलाड़ी अच्छा कर रहे हैं यह देखकर खुश हूं। मैंने इन युवाओं को यही संदेश है कि अपना खेल खेलो। यह उनके लिए मुश्किल होने वाला है। मैंने उनसे पूछा था कि एक अच्छा स्कोर क्या होगा। उन्होंने कहा कि 150, लेकिन हम 160-170 के बीच में पहुंचे।"
 

आईएएनएस
दुबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment