बीसीसीआई ने खिलाड़ियों से कहा, कोविड-19 प्रोटोकॉल तोड़ने की हिम्मत भी मत करना

Last Updated 21 Aug 2020 12:28:52 AM IST

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, यही वजह है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की चिंता बढ़ गई है, क्योंकि बीसीसीआई इस बार आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन यूएई में करा रहा है।


भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई)

19 सितंबर से यूएई में शुरू होने वाली आईपीएल लीग के लिए किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स की टीम पहले ही दुबई पहुंच चुकी हैं। बाकी अन्य टीमें आगामी दिनों में यूएई पहुंच जाएगी।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा है कि सभी खिलाड़ियों और आईपीएल टीम मालिकों से कह दिया गया कि, वे खुद की देखभाल करें।



अधिकारी ने कहा, " खिलाड़ियों, कोचिंग स्टाफ, मालिकों और अन्य सदस्यों को सख्त निर्देश दिया गया है। हम नहीं चाहते हैं कि किसी की गलती के कारण कोई दूसरा प्रभावित हो।"

उन्होंने कहा, "यूएई खिलाड़ियों (चिकित्सा या अन्य) की सुरक्षा के बारे में आवश्यक सभी सहायता प्रदान करेगा। टीमों के मालिकों को यहां और वहां स्वतंत्र रूप से घूमने के लिए भी मना किया गया है क्योंकि कोरोनावायरस के मामले उस देश में भी कम नहीं हैं। इतने समय के बाद आईपीएल होने जा रहा है और हर किसी को इसका सम्मान करना होगा और अधिक जिम्मेदार होना होगा।"

पिछले महीने ही इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट की अंतिम एकादश से बाहर कर दिया गया था, क्योंकि उन्होंने टीम के बायो सिक्योर बबल नियम को तोड़ा था।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment