पार्थिव पटेल ने किया खुलासा- ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हेडन ने दी थी घूंसा मारने की धमकी

Last Updated 07 May 2020 04:27:46 PM IST

अनुभवी भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने उस वाकये को एक बार फिर से याद किया है, जब पूर्व आस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने उनके मुंह पर घूंसा मारने की बात कही थी।


पार्थिव ने कहा कि एक मैच के दौरान हेडन के आउट होने के बाद वह थोड़ा मजाक करने लगे थे और इस पर हेडन गुस्सा हो गए थे।

आस्ट्रेलियाई टीम 2004 में ब्रिस्बेन में भारत के खिलाफ मिले 304 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी और सलामी बल्लेबाज हेडन ने उस मैच में 109 रनों की बेहतरीन शतकीय पारी खेली थी। इसके बाद वह इरफान पठान की गेंद पर आउट हो गए थे।

हेडन का विकेट भारत के लिए बहुत कीमती साबित हुआ और भारत ने इस मैच को 19 रन से अपने नाम कर लिया था। मैच हारने के बाद हेडन बिल्कुल भी मजाक के मूड में नहीं थे।

पार्थिव ने रेडियो स्टेशन फीवर के '100 घंटे 100 स्टार्स' के कार्यक्रम में कहा, " मैच में इरफान पठान ने उन्हें आउट कर दिया था और मैं ड्रिंक्स लेकर जा रहा था। वह पहले ही शतक बना चुके थे और इरफान ने उन्हें अहम मोड़ पर आकर आउट कर दिया था। मैं उनके करीब से गुजर रहा था और मैंने उनकी तरफ देखकर 'हू हू' किया।"

उन्होंने कहा, "वह काफी गुस्से में थे और ब्रिस्बेन में ड्रेसिंग रूम के बाहर खड़े थे। उन्होंने मुझसे कहा कि यदि मैंने दोबारा ऐसा किया, तो वह मेरे मुंह पर एक घूंसा लगाएंगे। मैंने उनसे सॉरी कहा, लेकिन वह बिना कुछ कहे चले गए।"

पार्थिव ने बताया कि बाद में वह दोनों आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए अच्छे दोस्त बन गए थे।

उन्होंने कहा, "हां, ब्रिस्बेन में वह मुझे मारना चाहते थे, लेकिन बाद में हम अच्छे दोस्त बन गए। चेन्नई के लिए हमने एक साथ काफी क्रिकेट खेले हैं।"

पार्थिव ने कहा, "आईपीएल खत्म होने के बाद भी मैं आस्ट्रेलिया गया था। हेडन ने मुझे घर पर बुलाया और मेरे लिए चिकन और दाल बनाए थे।"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment