टीम में वापसी के लिए आईपीएल में धोनी को करना होगा अच्छा प्रदर्शन

Last Updated 10 Mar 2020 02:33:46 AM IST

बीसीसीआई के एक आला अधिकारी ने कहा कि राष्ट्रीय चयन समिति में अध्यक्ष समेत दो नए सदस्य आने के बावजूद एमएस धोनी को लेकर रुख में कोई बदलाव नहीं होगा और उन्हें टी-20 विश्व कप की टीम में जगह पाने के लिए आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करना ही होगा।


टीम में वापसी के लिए आईपीएल में धोनी को करना होगा अच्छा प्रदर्शन

सुनील जोशी की अध्यक्षता वाली चयन समिति की रविवार को अहमदाबाद में हुई पहली बैठक में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 12 मार्च से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन किया गया।
हार्दिक पंड्या, भुवनेर कुमार और शिखर धवन ने टीम में जगह बनाई। पिछले जुलाई में न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल के बाद से धोनी क्रिकेट से दूर है। वह 29 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल के जरिए वापसी करेंगे। बोर्ड के एक सूत्र ने कहा, ‘बैठक में बस मुद्दे पर बात की गई। अभी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में धोनी चयन की दौड़ में नहीं थे तो उन पर कोई बात नहीं हुई।’

उन्होंने कहा, ‘आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने पर ही उनकी वापसी होगी। सिर्फ वही नहीं आईपीएल में खेलने वाले कई सीनियर और युवा खिलाड़ियों पर यह बात लागू होती है। अच्छा खेलने पर उनके नाम पर भी विचार किया जाएगा। कुछ चौकाने वाले चयन हो सकते हैं।’  टी-20 विश्व कप अक्टूबर-नवम्बर में आस्ट्रेलिया में खेला जाएगा। मुख्य को रवि  शास्त्री ने भी आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन रहने पर धोनी की वापसी के संकेत दिए थे। उनके वारिस माने जा रहे ऋषभ पंत के खराब फार्म के चलते केएल राहुल से विकेटकीपिंग कराई जा रही है जिससे धोनी की वापसी की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता।

भाषा
राजकोट


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment