ईशांत फिटनेस में पास, जाएंगे न्यजूीलैंड

Last Updated 16 Feb 2020 06:02:47 AM IST

भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा शनिवार को बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में फिटनेस टेस्ट में सफल रहे और वह 21 फरवरी से शुरू होने वाली दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड में टीम के साथ जुड़ेंगे।


भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा (file photo)

बीसीसीआई के एक सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर बताया, ‘हां, उसने (ईशांत) फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और (वह) न्यूजीलैंड में टीम से जुड़ेगा। वह पहले टेस्ट में चयन के लिए उपलब्ध हैं लेकिन इस मामले में आखिरी फैसला टीम प्रबंधन को करना है।’ उम्मीद है कि ईशांत पहले टेस्ट के लिए वेलिंगटन रवाना होंगे। ईशांत ने चोट से उबरने में मदद करने के लिए एनसीए के फिजियो आशीष कौशिक को धन्यवाद दिया।

ईशांत ने ट्वीट किया, ‘20 जनवरी को टखने में चोट लगने के बाद मेरे लिए मुश्किल समय था, लेकिन मुझे खुशी है कि आशीष कौशिक की मदद से मैं आज फिट हूं। उस समय स्कैन में जो दिखा था वह डरावना था। शुक्रिया आशीष।’
भारत के लिए 96 टेस्ट खेलने वाले ईशांत का टखना रणजी ट्रॉफी के मैच में 20 जनवरी को चोटिल हो गया था। न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट श्रृंखला के लिए चार फरवरी को चुनी गयी टीम में इशांत शामिल थे। उस समय कहा गया था कि उन्हें फिटनेस टेस्ट पास करने पर ही मौका मिलेगा।

भाषा
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment