रोहित-विराट के विवाद में बीसीसीआई करेगा हस्तक्षेप: रिपोर्ट

Last Updated 29 Jul 2019 05:21:19 PM IST

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बल्लेबाज रोहित शर्मा के बीच पिछले कुछ दिनों से आ रही मतभेद की खबरों के बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के दोनों शीर्ष खिलाड़यिों के बीच मामले को सुलझाने के लिये हस्तक्षेप करने की संभावना है।


विराट कोहली और रोहित शर्मा (फाइल फोटो)

सूत्रों के अनुसार बीसीसीआई दोनों शीर्ष खिलाड़यिों के बीच मतभेद को सुलझाना चाहता है और इसके लिये बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी अगले सप्ताह अमेरिका जा सकते हैं जहां वे दोनों खिलाड़ियो से बात करेंगे। बीसीसीआई सूत्रों के अनुसार बोर्ड दोनों के बीच जल्द सुलह कराना चाहता है।

रिपोर्ट के अनुसार प्रमुख कोच रविशास्त्री भी विराट और रोहित से मौजूदा परिस्थितियों के बारे में बात कर सकते हैं। शास्त्री को कप्तान विराट का करीबी माना जाता है। हालांकि उनके दोनों खिलाड़ियो से बात करने की उम्मीद है।

भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज दौरे पर है जहां उसके ट्वंटी 20 सीरीज के पहले दो मैच फ्लोरिडा में खेले जाएंगे, इसके बाद सीरीज के बाकी मैच वेस्टइंडीज में खेले जाएंगे। भारतीय टीम इस सीरीज के तीनों प्रारूपों में विराट की कप्तानी में खेलेगी।

भारतीय टीम सोमवार को वेस्टइंडीज दौरे के लिये मुंबई से रवाना होगी। सीरीज में तीन ट्वंटी 20, तीन वनडे और दो टेस्ट खेले जाने हैं।

वार्ता
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment