सीसीआई ने इमरान की तस्वीर ढकी

Last Updated 17 Feb 2019 05:47:18 PM IST

क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया सीसीआई ने पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकवादी हमले का विरोध करते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेट कप्तान इमरान खान की सीसीआई में लगी एक तस्वीर को पूरी तरह ढक दिया है।


सीसीआई ने इमरान की तस्वीर ढकी

सीसीआई के अध्यक्ष प्रेमल उडानी ने इमरान की तस्वीर ढके जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि इमरान की तस्वीर ढके जाने का निर्णय शुक्रवार को ही ले लिया गया था।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर हुए फिदायीन हमले में सीआरपीएफ के 40 से अधिक जवान शहीद हो गए थे।

क्रिकेट का गढ़ माना जाने वाला सीसीआई भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की एक संबद्ध ईकाई है जिसके अंतर्गत प्रतिष्ठित ब्रेबॉर्न स्टेडियम है। सीसीआई के रेसां समेत उसके पूरे परिसर में वि के महानतम क्रिकेटरों की तस्वीरें लगी हुई हैं।



सीसीआई परिसर में लगी क्रिकेटरों की तस्वीरों में दुनिया के सभी देशों के क्रिकेटर शामिल हैं। सीसीआई परिसर में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान की एक तस्वीर भी लगी हुई जिनकी अगुवाई में पाकिस्तान ने 1992 का वि कप जीता था। गौरतलब है कि इमरान खान ब्रेबॉर्न स्टेडियम में भारत के खिलाफ दो टेस्ट और एक वनडे मैच खेल चुके हैं।

वार्ता
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment