Samay Live
11 Feb 2019 04:03:32 PM IST
Last Updated : 11 Feb 2019 04:11:15 PM IST

भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट की संभावना कम: वसीम खान

वार्ता
लाहौर
भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट की संभावना कम: वसीम खान
भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट की संभावना कम: वसीम खान (फाइळ फोटो)

पीसीबी के नए प्रबंध निदेशक वसीम खान ने भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट खेले जाने को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि यह एक बहुत बड़ी चुनौती है, और मुझे नहीं लगता कि इसका समाधान जल्द निकलेगा।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के नए प्रबंध निदेशक वसीम खान का मानना है कि निकट भविष्य में भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज खेले जाने की संभावना बहुत कम है लेकिन दोनों टीमों को मैदान पर लाने के लिए नयी रणनीति अपनाने की जरुरत है।

लेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने इस सप्ताह पीसीबी के प्रबंध निदेशक का पद संभालने के बाद लाहौर में पाकारों से यह बात कही।

वसीम खान ने भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट खेले जाने को लेकर सवाल पूछे जाने पर कहा, ‘‘ यह एक बहुत बड़ी चुनौती है, और मुझे नहीं लगता कि इसका समाधान जल्द निकलेगा। भारत में चुनाव होने वाले हैं इसलिए निकट भविष्य में कुछ नहीं होने वाला है। लेकिन पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी और हम सभी भारत से बातचीत शुरू करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।’’ 

पीसीबी के प्रबंध निदेशक ने कहा, ‘‘ हम लगातार भारत से क्रिकेट खेलने को लेकर कहते रहते हैं लेकिन हमें ऐसी परिस्थितियां बनाने की जरुरत है जब भारत की ओर से भी क्रिकेट खेलने का प्रस्ताव आए। यह काफी दुख की बात है कि हम भारत के खिलाफ नहीं खेल रहे हैं लेकिन इन सब के बावजूद जिंदगी चल रही है। हमें आगे बढ़ने की जरुरत है। हम भारत का हमेशा इंतजार नहीं कर सकते। हमारा ध्यान पाकिस्तान क्रिकेट को विकसित करने की ओर है। हम अपनी टीम और खिलाडियों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सफलता दिलाना चाहते हैं जिसके लिए हम काम कर रहे हैं।’’



 

ताज़ा ख़बरें


 

 

Tools: Print Print Email Email

टिप्पणियां (0 भेज दिया):
टिप्पणी भेजें टिप्पणी भेजें
आपका नाम :
आपका ईमेल पता :
वेबसाइट का नाम :
अपनी टिप्पणियां जोड़ें :
निम्नलिखित कोड को इन्टर करें:
चित्र Code
कोड :


फ़ोटो गैलरी
There is no gallery


 

 

Facebook

Twitter

Youtube

RSS

Spacer