चोटिल गुप्टिल भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर

Last Updated 05 Feb 2019 02:59:42 AM IST

न्यूजीलैंड के सीनियर सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल पीठ की चोट से उबरने में नाकाम रहने के कारण भारत के खिलाफ तीन मैचों की आगामी टी-20 सीरीज से बाहर हो गए।


न्यूजीलैंड के सीनियर सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल पीठ (file photo)

गुप्टिल की जगह ऑलराउंडर जिमी नीशाम लेंगे जो भारत के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज के अंतिम दो मैचों में खेले थे। ‘स्टफ.को.एनजेड’ ने न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड के हवाले से कहा, ‘दुर्भाग्य से मार्टिन इस टी-20 सीरीज के लिए समय पर नहीं उबर पाया है जिसमें पांच दिन में तीन मैच खेले जाने वाले हैं।’

उन्होंने कहा, ‘वह हमारी सीमित ओवरों की टीम का अहम हिस्सा हैं लेकिन हमें विस्तृत तस्वीर देखनी होगी और सुनिश्चित करना होगा कि उसकी चोट सही हो जाए।’ गुप्टिल को भारत के खिलाफ अंतिम वनडे मैच से पूर्व चोट लगी थी और अब उनकी नजरें बांग्लादेश के खिलाफ अगले हफ्ते से होने वाली सीरीज के साथ वापसी पर टिकी हैं। भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज वेलिंगटन में छह फरवरी को शुरू होगी। दूसरा मैच ऑकलैंड के ईडन पार्क में आठ फरवरी और अंतिम मैच हैमिल्टन में 10 फरवरी को खेला जाएगा। न्यूजीलैंड की टीम में युवा ऑलरांडर डेरिल मिशेल को भी शामिल किया गया है जो टीम के पूर्व कोच जान मिशेल के बेटे हैं।
न्यूजीलैंड टीम - केन विलियमसन (कप्तान), डग ब्रेसवेल, कोलिन डि ग्रैंडहोम, लोकी फग्यरुसन, स्काट कुगेलिन, डेरिल मिशेल, कोलिन मुनरो, जिमी नीशाम, मिशेल सेंटनर, टिम सेइफर्ट, ईश सोढी, टिम साउथी और रॉस टेलर।

भाषा
वेलिंगटन


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment