इंदौर वनडे में कोहली को चीकू भाई और धोनी को दादा दयालु जैसे मिले मजेदार नाम

Last Updated 25 Sep 2017 11:30:57 AM IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले गये तीसरे एक दिवसीय मैच के दौरान सोशल मीडिया पर मसखरी के खूब चौके-छक्के जड़े गए.


फाइल फोटो

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों द्वारा भारतीय गेंदबाजों की धुनाई के वक्त चुटकी लेते हुए मेजबान टीम के एक प्रशंसक ने फेसबुक पर लिखा, ‘इंदौर में बारिश की भोत जरूरत है भिया. ये ऑस्ट्रेलिया वाले तो मान ही नहीं रिए हैं.’

मैच के दौरान बारिश के खतरे को लेकर वॉट्स ऐप पर यह लतीफा खूब चला, इंदौर में बारिश की आवक-जावक को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम को खासतौर पर डांडिया की प्रैक्टिस भी करायी गई है. मैच के दौरान बारिश आने पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच डांडिया प्रतियोगिता करा दी जायेगी.



सोशल मीडिया के मसखरों ने मैच के दौरान टीम इंडिया को बधाई देने के लिए मजाकिया बधाई संदेश भी चलाए. ऐसे ही एक वायरल संदेश में भारतीय कप्तान विराट कोहली को  बॉस  और  चीकू भाई  की उपमा दी गयी जबकि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को प्रेरणा स्रोत और  दादा दयालु  बताया गया. इस संदेश में भारतीय टीम के दूसरे खिलाड़ियों को भी ठेठ इंदौरी शैली में मजेदार उपमाओं से नवाजा गया.

बोलचाल की इंदौरी शैली में अपनी मजाकिया रचनाओं के लिए मशहूर पंकज क्षीरसागर ने फेसबुक पर मिनट-मिनट पर स्कोर अपडेट कर रहे लोगों से तंग आकर लिखा, ‘कृपया फेसबुक पे बॉल टू बॉल स्कोर अपडेट न करें. अपन  पे कोई खाना खजाना नहीं देख रहे हैं.’

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment