नंबर चार पर खेलेंगे लोकेश राहुल, मनीष पांडे को करना होगा इंतजार

Last Updated 18 Aug 2017 10:21:20 PM IST

भारतीय टीम प्रबंधन पहले ही घोषणा कर चुका है कि केएल राहुल श्रीलंका के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला में नंबर चार पर बल्लेबाजी करेंगे तो ऐसे में मध्यक्रम के बल्लेबाज मनीष पांडे को अपनी बारी के लिये इंतजार करना होगा.


मध्यक्रम के बल्लेबाज मनीष पांडे (फाइल फोटो)

पांडे ने बल्लेबाजी क्रम में नंबर चार का जिक्र करते हुए कहा,  मैं मध्यक्रम में इसी नंबर पर बल्लेबाजी करता हूं. मैं लंबे समय से इस नंबर पर बल्लेबाजी करता रहा हूं. लेकिन अगर टीम को लगता है कि कोई दूसरा इस नंबर पर अच्छी बल्लेबाजी कर सकता है तो मुझे अच्छा लगेगा. केएल ने टेस्ट में अच्छी बल्लेबाजी की है.  

उन्होंने कहा, बल्लेबाजी क्रम को लेकर टीम प्रबंधन ने जो भी फैसला किया है हमें उसका पालन करना होगा.  

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पांडे का करियर उतार चढ़ाव वाला रहा. वह पिछले कुछ समय से एक स्थान के हकदार बने हुए हैं. उन्होंने यहां तक कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जनवरी 2016 में शतक जमाया था लेकिन पिछले साल अक्तूबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें अंतिम एकादश से बाहर कर दिया गया था.



पांडे ने कहा, ऑस्ट्रेलिया में मैंने जो मैच खेला था उसमें नंबर चार पर बल्लेबाजी की थी. मैं अमूमन इसी नंबर पर बल्लेबाजी करता हूं. मैं अभी तक अपने पूरे करियर में इसी नंबर पर खेलता रहा हूं.  

उन्होंने कहा, न्यूजीलैंड श्रृंखला के दौरान नंबर पांच या छह पर बल्लेबाजी करना मेरे लिये थोड़ा नया था. मुझे लगता है कि इन परिस्थितयों से सामंजस्य बिठाने में मुझे थोड़ा समय लगा क्योंकि तब मैच में केवल 15 ओवर बचे रहते थे. 

 

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment