चीफ सिलेक्टर ने कहा - धोनी अगर प्रदर्शन नहीं करते हैं तो विकल्प तलाशा जाएगा

Last Updated 15 Aug 2017 11:22:37 AM IST

मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने आज कहा कि अगर धोनी आने वाले मैचों में अच्छा नहीं खेल सके तो हम उनके विकल्प की तलाश करेंगे.


पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (फाइल फोटो)

मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने आज कहा कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर चयन बैठक में चर्चा हुई थी लेकिन झारखंड के इस क्रिकेटर के अच्छा प्रदर्शन नहीं करने की स्थिति में ही वे विकल्पों की तलाश करेंगे.
        
युवराज सिंह को आराम देने की स्थिति को स्पष्ट करने के बाद प्रसाद से जब धोनी के बाबत पूछा गया तो उन्होंने उत्तर दिया,  मैं ईमानदारी से कहूंगा. चर्चाएं हर किसी के बारे में होती हैं. ऐसा नहीं है कि महेंद्र सिंह धोनी के बारे में ही चर्चा हुई. जब हम टीम चुनते हैं तो हम संयोजन की बात करते हैं और हम हर किसी के बारे में चर्चा करते हैं.  
        
धोनी के भविष्य के बारे में पूछने पर मुख्य चयनकर्ता ने कहा कि इसकी भविष्यवाणी करना मुश्किल है लेकिन जब तब वह टीम के लिए प्रदर्शन कर रहा है, इसमें कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए.


        
प्रसाद ने कहा,  वैसे आप कुछ नहीं कह सकते. हम यह नहीं कहते कि यह (चयन) एक स्वत: होने वाली चीज है लेकिन हम देखेंगे. हम सभी चाहते हैं कि भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन करें. अगर वह अच्छा प्रदर्शन कर रहा है तो क्यों नहीं उसे ही चुना जाये? अगर वह नहीं होगा तो हमें उसके विकल्पों को तलाशना होगा.  
       
इसके बाद उन्होंने आंद्रे अगासी का उदाहरण देते हुए कहा कि कुछ खिलाड़ी कैसे उम्र के साथ बेहतर होते जाते हैं. उन्होंने कहा, मैं आंद्रे अगासी की आत्मकथा  ओपन  पढ़ रहा था, उनकी असल जिदंगी 30 साल की उम्र के बाद ही शुरू हुई. तब तक उन्होंने दो या तीन ट्राफी जीती थी. उनकी असल जिंदगी इसके बाद शुरू हुई.  वह मीडिया के दबाव में रहे जिसमें उनके सवाल रहे कि  आप कब संन्यास लोगे?  लेकिन वह 36 साल की उम्र तक खेले और उन्होंने इतने सारे ग्रैंडस्लैम खिताब अपनी झोली में डाले.  

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment