दो लाइन का सीवी भेजता तो-- मेरा नाम ही काफी था : सहवाग

Last Updated 17 Jun 2017 05:18:00 PM IST

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने इन रपटों को खारिज किया कि भारत के कोच के पद के लिये उन्होंने दो पंक्ति का सीवी भेजा है. उन्होंने कहा कि यदि उन्हें इतना छोटा आवेदन भेजना होता तो उनका नाम ही काफी था.


पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (फाइल फोटो)

सोशल नेटवकर्गि साइट ट्विटर पर अपनी चुटीली टिप्पणियों के लिये मशहूर सहवाग ने कहा कि उन्होंने जो सीवी भेजा, वह बीसीसीआई के दिशा निर्देशों के अनुरूप था.

उन्होंने यूपी वेब  से कहा, मैं मीडिया से वह दो पंक्ति का सीवी देखना चाहूंगा. यदि मुझे दो पंक्ति का सीवी ही भेजना होता तो मेरा नाम ही काफी था.

उन्होंने कहा कि वह सौरव गांगुली को सर्वश्रेष्ठ भारतीय कप्तान मानते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि सचिन तेंदुलकर ने उन्हें बेहतर क्रिकेटर बनने में मदद की.



उन्होंने कहा, सौरव ने मुझे सिखाया कि संयम कैसे रखा जाता है और वह मेरे सर्वकालिक पसंदीदा कप्तान है. दूसरी ओर सचिन ने मुझे आत्मविश्वास दिया. मेरे अंधविश्वासों को तोड़ा और उनके साथ खेलना एक दीवार के साथ खेलने जैसा है. आप खुलकर खेल सकते हैं और खुलकर चौके लगा सकते हैं.

सहवाग ने कहा कि उन्हें पाकिस्तानी गेंदबाजों खासकर तेज गेंदबाज शोएब अख्तर की गेंदों को पीटने में मजा आता है. उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ के इस बयान पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि सहवाग बड़बोलेपन के शिकार हैं.

 

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment