IPL-10 : बिलिंग्स और गेंदबाजों ने दिलाई दिल्ली को जीत

Last Updated 16 Apr 2017 06:25:50 AM IST

सैम बिलिंग्स और कोरी एंडरसन की उम्दा पारियों के बाद गेंदबाजों के धमाल से दिल्ली डेयरडेविल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शनिवार को दिल्ली में फिरोजशाह कोटला मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 51 रन की आसान जीत दर्ज की.


नई दिल्ली : किंग्स इलेवन के बल्लेबाज अक्षर पटेल क्लीन बोल्ड आउट होते हुए.

अपने अभियान की शुरूआत हार से करने वाली दिल्ली की तीन मैचों में यह लगातार दूसरी जीत है जबकि दो जीत से शुरूआत करने वाली पंजाब की टीम को चार मैचों में लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा.

दिल्ली ने बिलिंग्स (55) और कोरी एंडरसन (नाबाद 39) की पारियों की बदौलत छह विकेट पर 188 रन बनाए. बिलिंग्स ने 40 गेंद की अपनी पारी में नौ चौके मारे जबकि एंडरसन ने अंत में 22 गेंद की अपनी पारी में तीन छक्के और इतने ही चौके मारे.

एंडरसन की पारी की बदौलत दिल्ली की टीम अंतिम छह ओवर में 78 रन जोड़ने में सफल रही.

इसके जवाब में पंजाब की टीम क्रि स मौरिस (23 रन पर तीन विकेट), शाहबाज नदीम (13 रन पर दो विकेट), पैट कमिंस (23 रन पर दो विकेट) और अमित मिश्रा (16 रन पर एक विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने नौ विकेट पर 137 रन ही बना सकी.

पंजाब की ओर से अक्षर पटेल ने पारी की अंतिम गेंद पर आउट होने से पहले 29 गेंद में एक चौके और तीन छक्कों की मदद से सर्वाधिक 44 रन बनाए लेकिन टीम का कोई भी बल्लेबाज अच्छी शुरूआत को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाया.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम की शुरूआत काफी खराब रही और उसने पांचवें ओवर में 31 रन तक तीन विकेट गंवा दिए. बायें हाथ के स्पिनर नदीम ने पारी के दूसरे ओवर में ही मनन वोहरा (03) को पगबाधा किया और फिर अपने अगले ओवर में रिद्धिमान साहा (07) को एक्स्ट्रा कवर पर कप्तान जहीर खान के हाथों कैच कराया.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment