पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने 5 खिलाड़ियों के खिलाफ जांच शुरू की

Last Updated 11 Feb 2017 08:42:44 PM IST

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में तथाकथित भ्रष्टाचार के आरोपों के चलते पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने पाकिस्तान के पांच खिलाड़ियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है.


पीएसएल के अध्यक्ष नजम सेठी (फाइल फोटो)

इसी सिलसिले में पीसीबी की भ्रष्टाचार रोधी समिति ने मोहम्मद इरफान, शाहजेब हसन और जुल्फीकार बाबर से पूछताछ की जबकि शुक्रवार को उसने शरजील खान और खालिद लतीफ को अस्थायी तौर पर निलंबित कर दिया है.

पीसीबी ने शरजील और लतीफ को कारण बताओ नोटिस भी भेजा है और सात दिनों के अंदर नोटिस का जवाब मांगा है. शरजील और लतीफ के साथ ही इरफान पीएसएल की मौजूदा विजेता इस्लामाबाद युनाइटेड के लिए खेलते हैं जबकि बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज जुल्फीकार क्वेटा ग्लेडिएटर्स और शाहजेब कराची किंग के लिए खेलते हैं.

सूत्र के मुताबिक, शाहजेब को समिति ने मैदान से पूछताछ के लिए बुलाया और उनके मोबाइल डेटा को अपने कब्जे में लिया.



पीएसएल के अध्यक्ष नजम सेठी ने ट्वीट किया है कि पीसीबी लीग को साफ-सुथरा रखने के लिए हरसंभव प्रयास करेगी. उन्होंने लिखा है, \'पीसीबी की भ्रष्टाचार रोधी समिति ने मोहम्मद इरफान से पूछताछ की है. उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित नहीं किया गया है.\'

जुल्फीकार और शाहजेब के बारे में सेठी ने लिखा है, \'यह दोनों खिलाड़ी खेलना जारी रखेंगे.\' दूसरी तरफ पीसीबी के अध्यक्ष शहरयार खान ने कराची पहुंचने पर कहा है कि खिलाड़ियों के खिलाफ पक्के सबूत हैं और बोर्ड आगे की जानकारी जुटाने में लगा हुआ है.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment