Tokyo Paralympics: नोएडा पहुंचने पर DM सुहास एलवाई का जोरदार स्वागत

Last Updated 07 Sep 2021 11:05:13 AM IST

टोक्यो पैरालंपिक में रजत पदक जीतने के बाद वतन लौटे जिलाधिकारी सुहास एलवाई का सोमवार शाम नोएडा पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया।


पैरालंपिक: DM सुहास एलवाई का जोरदार स्वागत

सुहास एल वाई का स्वागत करने के लिए नोएडा-दिल्ली सीमा पर लोग इकट्ठा हो गए। गौतम बुद्ध नगर जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी भी उनकी अगवानी के लिए दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पहुंचे।

जिलाधिकारी का स्वागत करने के लिए ग्रेटर नोएडा, दादरी और जेवर के लोग भी नोएडा सीमा पर आए। डीएनडी फ्लाईओवर के पास पहुंचने पर सुहास एल वाई को फूलों से सजी एक खुली जीप पर सवार किया गया। इसके बाद लोग फूल बरसाते हुए और नारे लगाते हुए उन्हें डीएम आवास तक लेकर आए।

सुहास ने कहा कि स्वदेश लौटने पर दिल्ली हवाई अड्डे से लेकर घर तक उनका जैसा स्वागत हुआ है, वह उनके लिए अविश्वनीय है। उन्होंने कहा कि उनका प्रयास होगा वह देश के युवाओं व प्रदेश की, खासकर, जिले की जनता की एक अच्छे अधिकारी के रूप में अच्छी तरह से सेवा कर सकें ।

उन्होंने कहा कि फ्रैंच खिलाड़ी से फाइनल में मुकाबला था लेकिन फाइनल मैच में आखिरी पल में कुछ ऐसा हुआ कि “मुझे सिल्वर से संतोष करना पड़ा।”

सुहास एलवाई को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से लेने उनकी पत्नी ऋतु सुहास भी पहुंचीं। ऋतु सुहास गाजियाबाद में बतौर अपर जिलाधिकारी प्रशासन तैनात हैं।

सुहास एल वाई ने रविवार को जब पैरालंपिक की पुरूष एकल एसएल4 क्लास बैडमिंटन स्पर्धा में रजत पदक जीता तो देशभर के लोगों ने उन्हें बधाई दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डीएम को फोन किया और बधाई दी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी फोन पर उनसे बात की।
 

भाषा
नोएडा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment