टॉप टीमों के खिलाफ खेलने के लिए हमने सही लय हासिल की : गोलकीपर सविता

Last Updated 20 May 2021 02:57:40 PM IST

भारतीय महिला हॉकी टीम की उपकप्तान और गोलकीपर सविता का मानना है कि टीम ने पिछले कुछ वर्षों से खुद को एक मजबूत दावेदार के रूप में पेश किया है और अब वह बड़ी उपलब्धियों को हासिल करने के लिए तैयार है।


भारतीय महिला हॉकी टीम की उपकप्तान और गोलकीपर सविता

भारतीय महिला हॉकी टीम ने 2017 एशिया कप में स्वर्ण पदक, 2018 एशियाई खेलों में स्वर्ण और 2018 एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी में रजत पदक जीता था।

सविता ने कहा, " एशियाई स्तर के टूर्नामेंटों में हमने अच्छे परिणाम हासिल किए हैं। टीम ने इस इवेंटस में बेहतरीन प्रदर्शन किया है, खासकर युवाओं को यह अच्छे से समझ में आया है कि बड़े टूर्नामेंटों में कैसे खेलना है। अब मुझे लगता है कि हम बड़े टूर्नामेंटों को तैयार हैं।"

उन्होंने कहा, " इन तीन वर्षों में एक टीम के रूप में हमने काफी विकास किया है और कई सारे युवा खिलाड़ियों ने आगे आकर बेहतरीन प्रदर्शन किया है। हमने आक्रमण में सुधार किया है, और स्पीड में तेजी लाई है। टीम के अंदर काफी सकारात्मकता आई है। यहां तक कि हमारे फिटनेस के स्तर में भी बहुत सुधार हुआ है।"



गोलकीपर ने आगे कहा कि टॉप टीमों के खिलाफ खेलने के लिए टीम ने सही समय पर अच्छी लय हासिल की है।

उपकप्तान ने कहा, " ओलंपिक को देखते हुए हमने टॉप क्लास टीमों के खिलाफ खेलने के लिए सही लय हासिल की है। अगर आप हमारे हालिया प्रदर्शन को देखें तो हमने मैच में वापस आने की कोशिश की है। हमने अंतिम समय तक उम्मीदें नहीं छोड़ी है।"

आईएएनएस
बेंगलुरू


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment