पहलवान सुशील ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत अर्जी दाखिल की

Last Updated 18 May 2021 12:17:41 PM IST

कुश्ती में भारत के लिए दो ओलंपिक पदक जीत चुके पहलवान सुशील कुमार ने मंगलवार को यहां रोहिणी की जिला अदालत में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन दिया है।


पहलवान सुशील कुमार (फाइल फोटो)

बीजिंग और लंदन ओलंपिक में क्रमश: रजत और कांस्य पदक जीत चुके सुशील एक पूर्व अंतरराष्ट्रीय पहलवान की हत्या में शामिल होने के आरोपों का सामना कर रहे हैं, जिनकी इस महीने की शुरूआत में दिल्ली के ही एक स्टेडियम में मौत हो गई थी।

एक सूत्र के अनुसार, सुशील की अग्रिम जमानत की अर्जी पर सुनवाई मंगलवार को दोपहर में होने की उम्मीद है।

सुशील काफी दिनों से फरार है। पहलवान सागर धनखड़ की हत्या में आरोपी बनाए जाने के बाद चार मई से ही उनका कोई अता-पता नहीं है और इसी बारे में फीडबैक और सूचना पाने के लिए दिल्ली पुलिस ने एक लाख रुपये के नकद पुरस्कार की घोषणा की थी। इसी के बाद सुशील ने जमानत की अर्जी दी है।

अदालत ने 15 मई को सुशील कुमार के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया था। पिछले हफ्ते दिल्ली पुलिस ने कुमार के लिए लुक आउट नोटिस जारी किया था।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (उत्तर पश्चिम दिल्ली) गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने कहा था, सुशील कुमार के लिए लुकआउट नोटिस जारी किया गया है।

सुशील कुमार, भारतीय रेलवे में कार्यरत हैं और छत्रसाल स्टेडियम में विशेष ड्यूटी पर एक अधिकारी (ओएसडी) के रूप में तैनात हैं, जहां कथित तौर पर आपसी विवाद के बाद धनखड़ को मार दिया गया था।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment