ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए क्वारंटीन हुए खिलाड़ियों ने खाने को लेकर की शिकायत

Last Updated 18 Jan 2021 01:06:15 AM IST

आस्ट्रेलियन ओपन से पहले मेलबर्न में क्वारंटाइन में रह रहे टेनिस खिलाड़ियों ने खाने और रहने की व्यवस्था को लेकर शिकायत की है।


ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए क्वारंटीन हुए खिलाड़ियों ने खाने को लेकर की शिकायत

दो चार्टर विमान से यहां आने के दौरान कोरोना के चार मामले सामने आए हैं और इस कारण करीब 47 खिलाड़ियों को क्वारंटाइन में भेज दिया गया है। इस दौरान वे होटल के अपने कमरों से बाहर नहीं निकल पाएंगे या अभ्यास नहीं कर सकेंगे। ऑस्ट्रेलियन ओपन आठ फरवरी से शुरू होना है।

फैबियो फोगनिनी, पाब्लो कारेनो बुस्टा, मार्को सेचिनाटो और कोरेंटिन मुटेट उन खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भोजन की गुणवत्ता की शिकायत है और उनका कहना है कि होटल में क्वारंटाइन के दौरान उन्हें जो भोजन दिया जा रहा है, वह सही गुणवत्ता का नहीं है।

इस बीच, कजाकिस्तान की टेनिस स्टार यूलिया पुतित्सेवा ने अपने कमरे के अंदर एक चूहे का वीडियो पोस्ट किया है।



खिलाड़ियों को शनिवार से ही 14 दिन के क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है। उन्हें हालांकि क्वारंटाइन के दौरान अपने होटल में उबेरइट मंगाने की अनुमति होगी।

विक्टोरिया क्वारंटाइन प्रमुख एमा कासर ने कहा, "क्वारंटाइन के दौरान उबेरइट और किसी भी फुड डिलीवरी की सर्विस होगी। यहां होटल में होटल में केवल एक ही तरह का भोजन मुहैया कराया जाएगा। अगर किसी को यह पसंद नहीं है तो वे उबेरइट आर्डर कर सकते हैं।"

आईएएनएस
मेलबर्न


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment