रितु फोगाट ने लगातार तीसरा MMA चैंपियनशिप खिताब जीता, कंबोडिया की फाइटर को दी मात

Last Updated 31 Oct 2020 12:36:18 PM IST

रितू फोगाट ने मिक्सड मार्शल आर्ट्स में अपना लगातार तीसरा मुकाबला जीत लिया है। उन्होंने शुक्रवार को वन चैम्पियनशिप में खेले गए मुकाबले में कम्बोडिया की नाउ सरे पोव को टैक्निकल नॉकआउट में मात दी।


रितू फोगाट ने जीता लगातार तीसरा MMA मुकाबला

सिंगापुर इंडोर स्टेडियम में खेले गए मैच में रैफरी ने दो मिनट 30 सेकेंड के बाद तीसरे राउंड में मुकाबला रोक दिया। इसी के साथ एमएमए में रितू ने अपना रिकार्ड 3-0 कर लिया।

आठ महीने के ब्रेक का भी रितू पर कोई असर नहीं दिखा और वह पहले राउंड में अपनी विपक्षी पर पूरी तरह से हावी रहीं। उन्होंने कई बार टेकडाउन लिए और अपनी विपक्षी की नीचे पटका। दूसरे राउंड में भी रितू ने अपने सीधे हाथ से कुछ अच्छे पंच मारे।

मैच के बाद रितू ने कहा, “इस जीत के साथ एमएमए में हैट्रिक लगा मैं काफी खुशी महसूस कर रही हूं। इस महामारी के दौरान मैंने जो कड़ी मेहनत की है वो रंग लाई। एमएमए में भारत को नई ऊंचाईयों पर ले जाने पर मैं काफी खुशी महसूस कर रही हूं। मैं अब ग्रां प्री की तरफ देखूंगी जहां मेरा लक्ष्य विश्व चैम्पियनशिप खिताब जीतना होगा।”

वहीं पोव ने कहा, “मुझे इस बात का पछतावा है कि मैं अपने प्लान के मुताबिक तीन राउंड पूरे नहीं कर पाई। रितू काफी मुश्किल और काफी तेज हैं। मैं अपने कम्बोडिया के प्रदर्शन को लेकर दुखी हूं कि मैं उनके लिए जीत हासिल नहीं कर पाई। लेकिन मैं वादा करती हूं कि मैं मजबूती से बात करती हूं।

 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment