जन्मदिन पर ज्वाला गुट्टा ने की अभिनेता विष्णु विशाल से सगाई

Last Updated 08 Sep 2020 12:42:32 AM IST

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा के लिए सोमवार को उनका 37वां जन्मदिन बेहद ही खास रहा जिसे उनके अभिनेता बॉयफ्रेंड विष्णु विशाल ने सगाई की अंगूठी पहनाकर यादगार बनाया।


जन्मदिन पर ज्वाला गुट्टा ने की अभिनेता विष्णु विशाल से सगाई

 विशाल ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग में क्रिकेट भी खेला है। पैर में चोट के बाद उनका क्रिकेट कॅरियर खत्म हो गया था। इस साल की शुरुआत में ज्वाला ने ट्विटर के जरिए विशाल के साथ अपने रिश्ते की जानकारी दी थी।
तमिल फिल्मों के अभिनेता और निर्माता विशाल ने ज्वाला के जन्मदिन पर उनके साथ मंगनी की। विशाल ने सोशल मीडिया में सगाई की तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, ‘जन्मदिन की शुभकामनाएं ज्वाला। नई जिंदगी की शुरुआत। आओ सकारात्मक होकर हमारे, आर्यन, हमारे परिवारों, दोस्तों और आस-पास के लोगों के लिए बेहतर भविष्य की दिशा में काम करें। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।’

कॉमनवेल्थ गेम्स चैंपियन रही युगल विशेषज्ञ खिलाड़ी ज्वाला ने भी उनके पोस्ट का जवाब देते हुए दिल के इमोजी के साथ लिखा, ‘नई शुरुआत के लिए चीयर्स।’ ज्वाला ने भी ट्विटर पर कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, ‘यह कल रात हुआ और क्या सुखद आश्चर्य रहा! आज जब मैं अपने जीवन के बारे में सोचती हूं तो मुझे अहसास हुआ आगे बढ़ने के लिए काफी कुछ है जिसमें हमारा परिवार, आर्यन, दोस्त और काम शामिल है। यह एक और शानदार यात्रा होगी!’ सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीरों में ज्वाला विशाल के परिवार के साथ जन्मदिन को केक काटते दिख रही है। एक अन्य तस्वीर में ज्वाला की उंगली में सगाई की अंगूठी दिख रही है जहां विष्णु उनके हाथ को पकड़े हैं। दोनों की यह दूसरी शादी है।

भाषा
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment