मुक्केबाज होलीफील्ड ने दिए वापसी के संकेत, टायसन से हो सकती है टक्कर

Last Updated 14 May 2020 03:12:18 PM IST

पूर्व हैवीवेट चैंपियन मुक्केबाज एवेंडर होलीफील्ड ने संन्यास के बाद एक बार फिर से वापसी के संकेत दिए हैं।


होलीफील्ड ने यह भी संकेत दिया कि वह अगर रिंग में उतरते हैं तो उनके सामने पूर्व हैवीवेट चैंपियन माइक टायसन होंगे। टायसन ने भी हाल में ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह पंच मारते हुए नजर आ रहे थे। होलीफील्ड ने सोशल मीडिया पर कहा, "जिम में वापसी का मेरा पहला सप्ताह है और यह मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। मैं अपने प्रशिक्षण और तीव्रता को लेकर बहुत उत्साहित हूं, मैं फाइट के लिए तैयारी कर रहा हूं।"

इससे पहले, टायसन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह पंच मारते हुए नजर आ रहे थे। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था, "मैं वापस आ गया हूं।"

पेशेवर करियर के शुरुआती दिनों में 1997 में टायसन और होलीफील्ड का मुकाबला हुआ था, जिसमें होलीफील्ड ने विवादास्पद मुकाबले में टायसन को हराया था।

होलीफील्ड से जब यह पूछा गया कि क्या आप तीसरी बार टायसन को टक्कर देंगे तो होलीफील्ड ने द सन से कहा, "मैं ऐसा करना चाहूंगा। हां, माइक टायसन के खिलाफ फाइट चाहता हूं।"

उन्होंने कहा, "मैंने अपना सबकुछ खोल दिया है और मुझे पता है कि मैं 57 साल की उम्र में भी बहुत अच्छा कर सकता हूं। निश्चित रूप से मैं उन्हें हरा सकता हूं। लेकिन माइक भी ऐसा ही करना चाहते होंगे।"

57 वर्षीय होलीफील्ड ने पिछले सप्ताह ही अपने इंस्टाग्राम पर घोषणा की थी कि वह चैरिटी मुकाबले में रिंग में वापसी कर रहे हैं।

टायसन ने 1986 में 20 साल की उम्र में ट्रेवर बेबरिक को हराकर दुनिया का सबसे युवा हैवीवेट चैंपियन होने का रिकॉर्ड दर्ज कराया था।

टायसन ने अपना आखिरी मुकाबला 2005 में केविन मैकब्राइड के खिलाफ खेला था। उन्होंने अपने करियर में 58 में से 50 मुकाबले जीते थे।

आईएएनएस
लंदन


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment