100 Volley Challenge:जोकोविच को मिला पत्नी का साथ, एंडी मरे का चैलेंज किया पूरा

Last Updated 11 Apr 2020 03:32:26 PM IST

कोरोनोवायरस महामारी के कारण खिलाड़ी घर के अंदर रहने के लिए मजबूर हैं। ऐसे में टेनिस सितारे खुद को व्यस्त रखने और प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए विभिन्न तरीके की रोमांचक चुनौतियों के साथ फैन्स के सामने आ रहे हैं।


पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 ब्रिटेन के एंडी मरे ने हाल ही में टेनिस खिलाड़ियों और फैन्स को 100 वॉली (टेनिस के खेल में लगाई जाने वाली शॉट) का चैलेंज दिया था और अब सर्बिया के नोवाक जोकोविक ने मरे की इस चुनौती को स्वीकार किया है।

मरे ने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा था, " सभी टेनिस खिलाड़ी और फैन्स के लिए एक चैलेंज.100 वॉली चैलेंज। वीडियो में कोई हलचल नहीं हुई, लेकिन मुझे लगता है कि आखिरी वॉली मेरे सिर पर थी। मैं केवल अकेला ही नहीं, इसे कर रहा हूं बल्कि मेरे साथ रोज और मिर्का भी कुछ गेंदों को एक साथ हिट करना चाहते हैं।"

अब जोकोविक और उनकी पत्नी येलेना ने इस चुनौती को स्वीकार करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। उन्होंने इस वीडियो में लिखा, " 100 वॉली चैलेंज येलेना के लिए बहुत आसान था। इस मजेदार मनोरंजन के लिए किम और एंडी मरे का शुक्रिया।"



मरे के भाई और पूर्व युगल वल्र्ड नंबर एक जैमी मरे भी खुद को इस चुनौती से नहीं रोक सके और उन्होंने भी इसे स्वीकार किया है।

मरे ने कहा, " हम प्रभुत्व को हराते हैं। हम टेनिस को नहीं हरा रहे हैं। "

पिछले सप्ताह ही स्विट्जरलैंड के स्टार टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने भी फैन्स को वॉली (टेनिस के खेल में लगाई जाने वाली शॉट) चैलेंज दिया था।

20 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता फेडरर ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक टेनिस रैकेट लिए हुए हैं और एक दीवार के पास खड़े हैं। फेडरर अपने टेनिस रैकेट से दीवार पर बार-बार हिट कर रहे हैं।

38 साल के फेडरर ने लिखा, " यहां एक उपयोगी सोलो ड्रिल है। आइये, देखते हैं कि आपके पास कौन सी है! वीडियो के साथ जवाब दें फिर मैं कुछ टिप्स दूंगा।"

फेडरर ने अपने इस ट्वीट को कई खिलाड़ियों को शामिल किया, जिसमें भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली भी शामिल हैं। उनके अलावा टॉनी क्रूस, जियालुइगी बफन, टॉम ब्रेडी, क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लुका मोड्रिक, कोको गॉफ, स्टीफन करी और डब्ल्यूडब्ल्यूई लीजेंड द रॉक को भी टैग किया था।

आईएएनएस
लंदन


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment