स्पेनिश लीग : मैसी के धमाकेदार गोल से जीता बार्सिलोना, टॉप पर कायम

Last Updated 02 Dec 2019 04:37:54 PM IST

अर्जेंटीना के स्ट्राइकर लियोनल मैसी के 86वें मिनट में धमाकेदार गोल की बदौलत बार्सिलोना ने एटलेटिको मैड्रिड के खिलाफ 1-0 की रोमांचक जीत के साथ ला लीगा में अपनी स्थिति और मजबूत कर ली।


अर्जेंटीना के स्ट्राइकर ने लुईस सुआरेा के साथ मिलकर अपने प्रदर्शन से बार्सिलोना की स्थिति ला लीगा में मजबूत कर दी है और अब वह तालिका में रियाल मैड्रिड के साथ संयुक्त रूप से शीर्ष पर पहुंच गयी है। वेलवेर्दे ने कहा,‘‘ हमारे लिये तीन अंक अहम है और हमें क्रिसमस से पहले काफी आत्मविास हासिल हुआ है।’’
        
एटलेटिको अब बार्सिलोना और रियाल मैड्रिड दोनों से ही छह अंक के अंतर पर है जबकि उसका अभी एक मैच बाकी है जो 18 दिसंबर को कैंप नू में क्लासिको में आयोजित होगा। सा के दूसरे हिस्से में एटलेटिको को बार्का और रियाल मैड्रिड से भी खेलना है।
            
एटलेटिको के कोच डिएगो सिमोन ने कहा,‘‘ हमें अंकों की जरूरत है। हम इन टीमों से दूर नहीं है लेकिन हमें चिंता हो रही है। मैं अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश हूं लेकिन इससे हमें अंक नहीं मिलेंगे।’’ 
            
मैसी का यह सत्र का 12वां और आखिरी पांच मैचों का छठा गोल है। उनके अब लीग में 27 मैचों में 25 गोल हो गये हैं जबकि एटलेटिको के खिलाफ यह वांडा मेट्रोपोलिटानो में यह पहला गोल था।
 

वार्ता
मैड्रिड


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment