पीबीएल के बाद सैयद मोदी बैडमिंटन टूर्नामेंट से भी हटीं सायना नेहवाल

Last Updated 26 Nov 2019 01:00:43 PM IST

शीर्ष महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के पांचवें सीजन से अपना नाम वापस लेने के बाद अब सैयद मोदी इंटरनेशनल टूर्नामेंट से भी अपना नाम वापस ले लिया है।


सायना ने इससे पहले रविवार को पीबीएल से भी अपना नाम वापस ले लिया था। सायना के बाद किदांबी श्रीकांत ने भी पीबीएल के पांचवें सीजन से अपना नाम वापस ले लिया। श्रीकांत हालांकि सैयद मोदी टूर्नामेंट में खेलेंगे, जोकि मंगलवार से शुरू हो रहा है।

पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 श्रीकांत ने सोमवार को ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। पीबीएल का पांचवां सीजन अगले साल 20 जनवरी से नौ फरवरी तक चलेगा।

श्रीकांत ने कहा कि वह अब अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंटों पर ध्यान देना चाहते हैं, जोकि टोक्यो ओलंपिक-2020 के क्वालीफिकेशन के लिए काफी महत्वपूर्ण है।

श्रीकांत ने ट्विटर पर लिखा, "आगे बेहद कड़े टूर्नामेंट है। मुझे पूरी सतर्कता से अपनी उम्मीदों को पूरा करना है। इसलिए, मैं इस वर्ष पीबीएल में नहीं खेलूंगा ताकि अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों पर अधिक ध्यान दे पाऊं। बेंगलुरु रैप्टर्स को मेरी शुभकामनाएं। उम्मीद है आगामी सत्र भी शानदार होगा।"

श्रीकांत से पहले सायना ने भी पीबीएल से अपना नाम वापस ले लिया था। सायना इस समय अपने खराब फॉर्म से गुजर रही है। पिछले छह टूर्नामेंटों में वह पांचवीं बार बिना कोई मैच जीते ही पहले राउंड में बाहर हो चुकी हैं।

सायना और श्रीकांत को मंगलवार से शुरू हो रहे सैयद मोदी अंतर्राष्ट्रीय बैडमिटन टूर्नामेंट के लिए ड्रॉ में शामिल किया गया था, लेकिन अब सायना ने अंतिम समय में आकर अपना नाम वापस ले लिया है जबकि श्रीकांत इसमें खेलेंगे।
 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment