जम्मू-कश्मीर: वीडियो जारी कर सुर्खियों में आने वाली युवा खिलाड़ी तजामुल इस्लाम खेल मंत्री से मिली

Last Updated 23 Mar 2017 10:47:06 AM IST

जम्मू-कश्मीर में खेलों में सुविधाओं के अभाव का वीडियो जारी करके सुर्खियों में आने वाली युवा खिलाड़ी तजामुल इस्लाम ने खेल मंत्री से मुलाकात की.


खेल मंत्री से मिली किक बॉक्सर तजामुल इस्लाम

पिछले साल नवम्बर में इटली में विश्व किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रचने और जम्मू-कश्मीर में खेलों में सुविधाओं के अभाव का वीडियो जारी करके सुर्खियों में आने वाली युवा खिलाड़ी तजामुल इस्लाम ने बुधवार को खेल मंत्री विजय गोयल से मुलाकात की.

जारी विज्ञप्ति के अनुसार जम्मू-कश्मीर की रहने वाली आठ वर्षीय तजामुल भारतीय किक बॉक्सिंग महासंघ के पदाधिकारियों के साथ गोयल से उनके आवास पर मिली और उन्होंने अपनी समस्याओं के बारे में विस्तार से चर्चा की.



गोयल ने महासंघ को भरोसा दिलाया कि उनका मंत्रालय उभरते हुए खिलाड़ियों के लिए हर संभव मदद देने को तैयार है. उन्होंने तजामुल की प्रतिभा की सराहना की और उसे भारत का गौरव बढ़ाने पर बधाई दी.

खेल मंत्री ने कहा, ‘खेल मंत्रालय और उनके घर के दरवाज़े खिलाड़ियों के लिए हर समय खुले हैं और वह बेहतर से बेहतर सुविधाएं देने के लिए प्रतिबद्ध हैं. महासंघ की उपाध्यक्ष सुकन्या पाटिल ने गोयल से मुलाकात को बहुत संतोषजनक बताया और कहा कि कहा कि मंत्री ने उन्हें महासंघ को मान्यता देने की मांग पर विचार करने का भरोसा दिलाया है.

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment