Kotdwar Rain:-कोटद्वार में भारी बारिश से तबाही, ऋतु खण्डूडी ने लिया आपदा से हुए नुकसान का जायजा

Last Updated 10 Aug 2023 12:12:43 PM IST

उत्तराखंड के कोटद्वार में भारी बारिश के बाद तबाही का मंजर है।


कोटद्वार में भारी बारिश से तबाही, ऋतु खण्डूडी ने लिया जायजा

इस बीच उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने अपने विधानसभा क्षेत्र कोटद्वार जाकर आपदा से विभन्न क्षेत्रों में हुए नुकसान का जायजा लिया। उन्होंने कोड़िया, गाड़ीघाट, काशीरामपुर तल्ला, रतनपुर बेहड़ा स्रोत, आम पढ़ाव, शिवपुर, मोटाढाक, देवी रोड़ पर क्षेत्रों में आपदा से हुए नुकसान का स्थलीय निरीक्षण किया।

 इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने मौके पर उपस्थित अधिकारियों को जरूरी सुझाव एवं दिशा निर्देश दिए। विगत दिनों से कोटद्वार में भारी बारिश के कारण कोटद्वार की जनता का काफी नुकसान हुआ है।

विधानसभा अध्यक्ष ने कौड़िया में आपदा प्रभावितों के लिए बनाए गए राहत शिविर में पहुंच कर भोजन वितरण किया। उन्होंने आपदा प्रभावितों को भोजन और रहने की सुविधा को सुनिश्चित करने को कहा। उन्होंने लोगों से भी बात की,  लोगों ने अतिवृष्टि से जलभराव की समस्याओं से अवगत करवाया।

विधानसभा अध्यक्ष ने जल भराव की समस्या के निवारण के लिए अधिकारियों को पंप व अन्य उपकरणों के माध्यम से पानी निकालने के निर्देश दिए।

खंडूड़ी ने गाड़ीघाट स्थित अतिवृष्टि से क्षतिग्रस्त पुल का स्थलीय निरीक्षण किया। खो नदी का जलस्तर बढ़ने के कारण पुल की दीवार का हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है। विधानसभा अध्यक्ष ने अधिकारी को जल्द से जल्द पुल को दुरुस्त करने के निर्देश दिए।

खंडूड़ी ने काशीरामपुर तल्ला, रतनपुर बेहड़ा स्रोत, आम पढ़ाव, शिवपुर, मोटाढाक, देवी रोड़ जैसे आपदा प्रभावित क्षेत्र का स्थलीय निरीक्षण किया।

आईएएनएस
कोटद्वार


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment