उत्तराखंड में दसवीं की छात्रा के साथ गुरुजी ने किया मुंह काला

Last Updated 27 Sep 2017 05:57:54 AM IST

मसूरी के राजकीय इंटर कालेज नैनबाग में दसवीं कक्षा में अध्ययनरत एक छात्रा के साथ एक शिक्षक मुंह काला करता रहा.


उत्तराखंड के राजकीय इंटर कालेज, नैनबाग में छात्रा के साथ रेप.

छात्रा की तबीयत खराब रहने पर अस्पताल में जांच में इसका खुलासा हुआ. जिसमें छात्रा आठ माह की गर्भवती बताई जा रही है. इसके बाद शिक्षक फरार बताया जाता है. छात्रा के परिजनों ने थाना कैंपटी में तहरीर दी है.

तहरीर में पीड़ित छात्रा के परिजनों ने बताया कि उनकी पुत्री सरदार सिंह राजकीय इंटर कालेज नैनबाग में दसवीं कक्षा में पढ़ती है. वहां के एक शिक्षक प्रमेश कुमार ने नशीला पदार्थ खिलाकर उनकी बेटी का यौन शोषण किया है.

जब छात्रा ने पेट में दर्द होने की बात की तो वे उसे हरबर्टपुर मसीही अस्पताल में ले गये. जहां पर चिकित्सकों ने बताया कि छात्रा आठ माह की गर्भवती है. यह सुन उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई.

इसके बाद उनकी बेटी ने बताया कि जब वह स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर के लिए निकलती थी तो उक्त शिक्षक उसे स्कूल के एक कमरे की सफाई करने के बहाने भेजता था.

जब कमरे की सफाई हो जाती थी तो उसको खाने पीने की चीजों में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुराचार करता था और धमकी देता था कि अगर उसने किसी को बताया तो वह उसे फेल कर देगा और जान से मार देगा.

आरोपी शिक्षक ने उसके साथ कई बार दुराचार किया. परिजनों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वहीं थानाध्यक्ष मनोज नेगी ने बताया कि छात्रा का मेडिकल करवाया जाएगा और आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया जाएगा.

घटना के खुलासे के बाद आरोपी शिक्षक के कालेज से फरार होने की बात सामने आई है.

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment