उत्तराखंड इंदिरा हृदयेश ने विधानसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन के लिए ठहराया रावत को जिम्मेदार

Last Updated 15 Apr 2017 04:25:59 PM IST

कांग्रेस नेता इंदिरा हृदयेश ने कहा कि विधानसभा चुनाव में पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन के लिए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को जिम्मेदारी लेनी चाहिए क्योंकि कांग्रेस ने उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ा था.




फाइल फोटो : पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत

उन्होंने मंगलवार हरिद्वार में एक कार्यक्र म में कहा, ‘रावत को पार्टी की निराशाजनक हार के लिए जिम्मेदारी लेनी चाहिए क्योंकि चुनाव उनके नेतृत्व में लड़ा गया था.’ इंदिरा को राज्य विधानसभा में विपक्ष का नेता बनाया गया है.
   
उन्होंने कहा कि रावत का दोनों सीटों से चुनाव हार जाना ‘राजनीति का काला अध्याय’ है.
   
गौरतलब है कि रावत ने दो सीटों - हरिद्वार (ग्रामीण) और किच्छा - से चुनाव लड़ा था और दोनों ही जगह उन्हें हार का सामना करना पड़ा.


   
इंदिरा की टिप्पणियों से नाराज रावत ने अपने पूर्व मीडिया सलाहकार सुरेंद्र कुमार के जरिये एक बयान जारी करते हुए कहा कि वह कांग्रेस की हार के लिए पहले ही सार्वजनिक तौर पर जिम्मेदारी ले चुके हैं और अगर पार्टी को लगता है कि वह किसी सजा के पात्र हैं तो वह इसके लिए खुद को समर्पित करने के लिए तैयार हैं.
   
रावत ने बयान में कहा, ‘मैंने चुनाव के ठीक बाद पार्टी की हार की जिम्मेदारी ले ली थी. तब भी अगर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय एवं विपक्ष की नेता इंदिरा हृदयेश मुझे किसी तरह की सजा देना चाहते हैं तो मैं उसके लिए खुद को समर्पित करने को तैयार हूं.’

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment