UP Election: पार्टी के खराब प्रदर्शन के बाद मायावती बोलीं- BSP प्रवक्ता TV डिबेट में नहीं होंगे शामिल

Last Updated 12 Mar 2022 01:27:19 PM IST

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव परिणाम से पार्टी के खराब प्रदर्शन को लेकर नाराज मायावती ने अपना गुस्सा मीडिया पर उतारा है। उन्होंने घोषणा की है कि पार्टी कोई भी प्रवक्ता टीवी डिबेट में शामिल नहीं होगा।


मायावती (file photo)

मायावती ने शनिवार ट्वीट के माध्यम से लिखा कि यूपी विधानसभा आमचुनाव के दौरान मीडिया द्वारा अपने आकाओं के दिशा-निर्देशन में जो जातिवादी द्वेषपूर्ण व घृणित रवैया अपनाकर अम्बेडकरवादी बीएसपी मूवमेन्ट को नुकसान पहुंचाने का काम किया गया है, वह किसी से भी छिपा नहीं है। इस हालत में पार्टी प्रवक्ताओं को भी नई जिम्मेदारी दी जाएगी।

उन्होंने आगे कहा कि पार्टी के सभी प्रवक्ता सुधीन्द्र भदौरिया, धर्मवीर चैधरी, डॉ. एमएच खान, फैजान खान व सीमा कुशवाहा अब टीवी डिबेट आदि कार्यक्रमों में शामिल नहीं होंगे।



इससे पहले शुक्रवार को उन्होंने अपनी पार्टी के प्रदर्शन को लेकर कहा था कि इस बार मुस्लिम समाज बसपा के साथ तो लगा रहा मगर इनका पूरा वोट समाजवादी पार्टी की तरफ शिफ्ट कर गया। इससे इस बार बसपा को भारी नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम-दलित वोट मिलते तो परिणाम अलग आए होते। हमको भरोसा है कि सफलता एक दिन हमारे कदम चूमेगी। बसपा ही भाजपा को रोकेगी। बसपा को मेहनत का फल नहीं मिला हम संघर्ष कर रहे हैं, संघर्ष रंग लाएगा। मायावती ने इसके साथ ही जनता, कार्यकतार्ओं व पदाधिकारियों का आभार जताया।

ज्ञात हो कि गुरुवार को जारी हुए चुनाव परिणामों में भाजपा गठबंधन ने 273 सीटों पर जीत दर्ज की है। दूसरे नंबर पर पहुंची सपा ने 125 सीटों पर जीत दर्ज की है, वहीं बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का प्रदर्शन बहुत खराब हो गया है। बसपा को सिर्फ एक सीट पर जीत मिल सकी है।

आईएएनएस
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment