चौपट राजा बनकर अखिलेश ने यूपी को चौपट कर दिया : मौर्य

Last Updated 06 Mar 2017 08:19:05 PM IST

उत्तर प्रदेश की अखिलेश सरकार पर निशाना साधते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कहा है कि अखिलेश ने चौपट राजा बनकर उत्तर प्रदेश को अंधेर नगरी बना दिया है. भाजपा का कहना है कि अखिलेश ने चौपट राजा बनकर प्रदेश को चौपट कर दिया है.


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य (फाइल फोटो)

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि लूट, हत्या, दुष्कर्म, महिला अपराध, मुख्यमंत्री द्वारा खुद के प्रचार में खाली किए गए सरकारी खजाने और कानून के इकबाल से बेपरवाह अपराधियों से प्रदेश दहशतगर्दी और अंधेरगर्दी का केंद्र बन गया है. उन्होंने कहा, \'प्रदेश में जंगलराज कायम है. राजधानी में कोतवाली से महज चंद कदम की दूरी पर खुलेआम बीच बाजार में सरार्फ की दुकान में 15 +करोड़ रुपये की डकैती होती, लेकिन पुलिस की कुंभकर्णी नींद नहीं टूटती. जब सरकार अपराधियों की संरक्षण कर रही हो तो अपराधियों का बेखौफ होना लाजिमी है.\'

मौर्य ने कहा, \'सामूहिक दुष्कर्म का आरोपी मुख्यमंत्री का होनहार मंत्री चुनाव में प्रचार करता है और गायब हो जाता है. राज्यपाल को भी पूछना पड़ता है कि सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी फरार मंत्री को अब तक मंत्रिमंडल से बर्खास्त न किए जाने की वजह क्या है?\' उन्होंने कहा कि जाहिर है गायत्री प्रजापति वह मोहरा है, जिसके दिल में अखिलेश राज के काले कारनामों के राज दफन है, शायद तभी मुख्यमंत्री का इतना लाडला है.

मौर्य ने कहा, \'अखिलेश सरकार 1090 को अपनी उपलब्धि बताती है, लेकिन हकीकत यह है कि छात्रा अश्लील मैसेज भेजे जाने की 15 बार शिकायत करती है और उसे टके सा जवाब मिलता है कि कोई अश्लील मैसेज भेजता है तो उसे मत पढ़ो.\' उन्होंने कहा कि अखिलेश जी में महिलाओं को सुरक्षा देने की न मंशा है न इच्छाशक्ति. मौर्य ने कहा कि तुष्टीकरण के चलते गोतस्करों के हौसले इतने बुलंद है कि पुलिस के रोकने पर पुलिस को रौंदने से भी नहीं हिचकिचा रहे हैं.



सहारनपुर में गो तस्करों ने न सिर्फ पुलिस पर ट्रक चढ़ाने की कोशिश की बल्कि पहांसू में ग्रामीणों पर फायर भी कर दिया. प्रदेश में धड़ल्ले से गोकशी की जा रही है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव वोटो को साधने के चक्कर में उप्र की पवित्र भूमि को गो रक्त से सिंचित करने का महापाप कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, \'पांच लाख प्राइमरी शिक्षकों को सातवें वेतनमान का बढ़ा हुआ वेतन देने के लिए सरकारी खजाने में धन नहीं है. 10 हजार परिवहन कर्मचारियों को वेतन नहीं मिल रहा है. लेकिन मुख्यमंत्री और मंत्रियों की रईसी में कोई कमी नहीं है.\' भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, \'अखिलेश यादव ने चौपट राजा बनकर प्रदेश को चौपट कर दिया है. चारो ओर अंधेरगर्दी है.\' मौर्य ने कहा कि 11 मार्च को प्रदेश में भाजपा सरकार बनते ही विकास एवं सुशासन से जनता को जवाबदेह सरकार मिलेगी.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment