फिर अखिलेश और राहुल के निशाने पर रहे मोदी

Last Updated 19 Feb 2017 04:16:22 PM IST

सपा अध्यक्ष मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा से नोटबंदी के जख्मों का बदला लेगी.


(फाइल फोटो)

अखिलेश और राहुल ने सपा और कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित संयुक्त रैली में शिरकत की. इस दौरान अखिलेश ने कहा कि भाजपा ने नोटबंदी करके गरीबों को लाइन में लगाया. इस बार फिर सब लाइन में लगकर भाजपा के खिलाफ मतदान करेंगे.

उन्होंने कहा कि भाजपा को यह पता लग चुका है कि जनता का रुख उसके खिलाफ है. विधानसभा चुनाव के तीसरे और चौथे चरण के बाद भाजपा के सभी नेताओं का ब्लड प्रेशर नापना पड़ेगा. प्रधानमंत्री को जब भाषण के दौरान पानी की जरूरत पड़े और पसीना पोछने की जरूरत पड़े तो सोचो कि जनता उनका कितना पसीना निकालेगी.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल ने इस मौके पर कहा कि जबसे अखिलेश और उनकी दोस्ती हुई है, तब से मोदी का \'मूड\' बदल गया है. पहले उनके चेहरे पर जो मुस्कुराहट होती थी, अब वह गायब हो गयी है. उनको भी पता लग गया है कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस की सरकार आने वाली है. जिस तरह बिहार विधानसभा चुनाव में पराजय के बाद मोदी के मुंह से बिहार शब्द नहीं निकला, उसी तरह चुनाव के बाद मोदी के मुंह से 2019 तक उत्तर प्रदेश भी नहीं निकलेगा.



राहुल ने कहा कि प्रदेश को अच्छे दिनों की पिक्चर दिखाने वाले मोदी अब ढाई साल गुजर जाने के बाद शोले फिल्म के गब्बर सिंह की तरह बर्ताव कर रहे हैं और लोगों से कहते हैं कि वह भ्रष्टाचार से लड़ना चाहते हैं, इसलिये तुम्हारी गाढ़ी कमाई के रुपयों को कोरे कागज में बदल दिया है. अब जनता इन चुनाव में उनसे बदला लेगी.

अखिलेश ने कहा कि उनकी सरकार ने सूखे से ग्रस्त बुंदेलखण्ड की मदद के लिये हर सम्भव काम किया है. मोदी बताएं कि उन्होंने खाली वाटर ट्रेन भिजवाकर बुंदेलखण्ड की कौन सी मदद की है. प्रधानमंत्री बुंदेलखण्ड में अगर आते हैं तो वह बताएं कि उन्होंने इस क्षेत्र के लिये क्या किया.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment