गाजियाबाद में बोले पीएम मोदी- अखिलेश ने निराश किया, यूपी का विनाश किया

Last Updated 08 Feb 2017 01:59:18 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ समाजवादी पार्टी और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा और कहा कि अखिलेश यादव ने यूपी का विनाश कर दिया.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को गाजियाबाद के कमला नेहरू नगर मैदान में विजय शंखनाद रैली को संबोधित किया. अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, अखिलेश जी आपने पिताजी का क्या किया, चाचाजी का क्या किया, बहुओं भतीजों, भाइयों का क्या किया, वो जनता जानना चाहती है.

उन्होंने कहा कि अखिलेश आया तो सोचा नौजवान है, पढ़ा लिखा है, कुछ अच्छा करने की कोशिश करेगा पर निराश कर दिया, यूपी का विनाश कर दिया.

सपा सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, बच्चियां स्कूल जाने से डरती हैं. आपकी पार्टी ने गुंडों को पाल रखा है और यूपी का ये हाल कर रखा है.

उन्होंने कहा, आजकल मैं भाषण सुन रहा हूं, 10 मिनट दिल्ली सरकार को गाली देते हैं पर पांच मिनट जरा अपना हिसाब भी तो दे दे. 2019 के लोकसभा चुनाव आएंगे तो मैं सामने से आकर अपने कामों का हिसाब दूंगा

सपा-कांग्रेस गठबंधन पर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि अखिलेशजी इतने डरे हुए हैं कि जो मिला उसे गले लगा लिया. डूबती नाव में कोई पांव रखता है क्या?

प्रधानमंत्री ने कहा, स्वार्थी राजनीति के कारण गरीबों को दो वक्त का खाना भी ना मिले उसके बाद भी यूपी सरकार को रत्ती भर तकलीफ तक नहीं होती है. वहीं कुछ लोग तो काले धन और भ्रष्टाचार के खिलाफ मेरी लड़ाई की वजह से इतनी समस्या में हैं कि इतने दिनों के बाद भी वे अभी भी इसी के बारे में बात करते हैं.

प्रधानमंत्री ने कहा कि ये चुनाव 14 साल से जो विकास का वनवास है, उसे खत्म करके विकास लाने का है.

भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील करते हुए मोदी ने कहा कि अगर सही सरकार मिले तो उत्तर प्रदेश हिंदुस्तान का उत्तम प्रदेश बन सकता है.

 

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment