मुख्तार अंसारी के घर पहुंचे पूर्व CM अखिलेश यादव, परिजनों से की मुलाकात

Last Updated 07 Apr 2024 04:32:11 PM IST

समाजवादी पार्टी के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार गाजीपुर में मुख्तार अंसारी के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की।


मुख्तार अंसारी के घर पहुंचे पूर्व CM अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने मुख्तार अंसारी के बड़े भाई अफजाल अंसारी और बेटे उमर अंसारी से मुलाकात की। पूर्व सीएम ने परिवार के साथ करीब एक घंटा बिताया।

गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी की 28 मार्च को मौत के बाद विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने उनके घर का दौरा किया है।

अंसारी परिवार से मिलने वाले पहले राजनीतिक नेताओं में से एक ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी थे।

इसके बाद समाजवादी पार्टी ने पूर्व लोकसभा सांसद धर्मेंद्र यादव और राज्यसभा सांसद बलराम यादव को गाजीपुर के मोहम्मदाबाद भेजा था। दोनों नेताओं ने कालीबाग कब्रिस्तान में मुख्तारी अंसारी की कब्र पर फूल चढ़ाए और उनके आवास पर जाकर परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की थी।

सपा नेता राम सुधाकर यादव ने शनिवार को पार्टी की राज्य इकाई कार्यालय के पास मुख्तार अंसारी का एक होर्डिंग लगाया, जिसमें लोगों से ईद नहीं मनाने और मुख्तार अंसारी के लिए दो मिनट का मौन रखने का आग्रह किया गया था। हालांकि, बाद में पुलिस ने होर्डिंग हटा दिया।

आईएएनएस
गाजीपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment