बदायूं डबल मर्डर : मृतक बच्चों की मां ने कहा, नहीं थी हमारी किसी से रंजिश

Last Updated 20 Mar 2024 02:54:33 PM IST

उत्तर प्रदेश के बदायूं में हुए दो बच्चों की हत्या के बाद बच्चों की मां ने कहा कि हमारी उससे कोई रंजिश नहीं थी। आरोपी के भाई से पूछताछ की जानी चाहिए। हो सकता हो किसी ने यह घटना करवाई हो।


बदायूं डबल मर्डर : मृतक बच्चों की मां ने कहा, नहीं थी हमारी किसी से रंजिश

बदायूं में हुए दो बच्चों की हत्या के बाद बच्चों की मां ने किसी की साजिश होने की आशंका जताई है।

उन्होंने पत्रकारों को बताया कि आरोपी ने उनसे पांच हजार रुपये मांगे। इस पर उन्होंने अपने पति को फोन कर साजिद द्वारा पांच हजार रुपये मांगने की जानकारी दी। इस पर पति ने साजिद को पत्नी से पांच हजार रुपये देने के लिए कह दिया। साथ ही कहा कि लड़का अच्छा है, कल लौटा देगा।

इस पर ठेकेदार की पत्नी ने साजिद से कहा कि तुम बैठों में चाय बना देती हूं। उसके बाद रुपये दे दूंगी। पत्नी चाय बनाने गई, तभी साजिद दोनों बच्चों को छत पर ले गया। वहां ले जाकर दोनों बच्चों को चाकू से काट डाला। आरोपी ने उसके तीसरे बच्चे को भी मारने की कोशिश की, हालांकि वह आरोपी से छूटकर भाग गया।

महिला ने बताया कि हमारी उससे कोई रंजिश नहीं थी। यह किसी की साजिश है। ठेकेदार विनोद ठाकुर ने मुख्य आरोपी साजिद और उसके भाई जावेद के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। दो बच्चों की हत्या के मामले में देर रात पिता ने प्राथमिकी लिखाई, जिसमें साजिद के साथ उसके भाई को भी आरोपी बनाया है।

उनका आरोप है कि दोनों भाई घर में घुसे और बेटों की हत्या कर फरार हो गए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियादर्शी के मुताबिक तहरीर में हत्या की वजह स्पष्ट नहीं है, लेकिन विनोद का कहना है कि दोनों हत्यारोपी मंगलवार शाम उनके घर आए। कानून-व्यवस्था बिल्कुल सामान्य है। शहर में कोई दिक्कत नहीं है। जनपद में हर जगह स्थिति सामान्य है। हम सोशल मीडिया पर नजर बनाए हुए हैं।

इधर दोनों बच्चों के शव पोस्टमार्टम के बाद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच घर लाए गए जहां से शव को कछला ले जाया गया। बच्चों के घर के बाहर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। जिसे देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

ज्ञात हो कि यूपी के बदायूं की बाबा कॉलोनी में मंगलवार रात दो बच्चों की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई। पुलिस ने एक आरोपी को मुठभेड़ में ढेर कर दिया, दूसरा फरार है।

आईएएनएस
बदायूं


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment