पुलिस मुठभेड़ में ठक-ठक गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार, लाखों का माल बरामद

Last Updated 11 Mar 2024 09:59:49 AM IST

एनसीआर में कारों का शीशा तोड़कर लैपटॉप समेत कीमती सामान चोरी करने वाले ठक-ठक गैंग के दो बदमाशों को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया।


एक बदमाश को गोली लग गई थी और दूसरे को कांबिंग के दौरान पकड़ा गया। बदमाशों के पास से लैपटॉप समेत कई कीमती सामान बरामद हुए हैं। ये लोग एनसीआर में गाड़ियों का शीशा तोड़कर उनमें रखा कीमती सामान चोरी कर लेते थे। इन पर दर्जनों मामले दर्ज हैं।

10 मार्च की देर रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आम्रपाली जोडियक सोसाइटी के पास कारों का शीशा तोडकर लैपटाप आदि चोरी करने वाले अंतरराज्यीय ठक-ठक गैंग के दो बदमाश वारदात को अंजाम देने जा रहे हैं।

सूचना मिलने पर पुलिस ने चेकिंग शुरू की। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश आते दिखाई दिये। घेराबंदी कर उन्हें पकडने का प्रयास किया गया, तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में मोटरसाइकिल सवार बदमाश अमन (28) पैर मे गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और बाद में दूसरे बदमाश अभिषेक कुमार (25) को भी पकड़ लिया गया।

दोनों के कब्जे से चोरी के दो लैपटॉप, एक तमंचा, एक जिंदा, एक खोखा कारतूस व एक चाकू बरामद हुआ। बदमाशों के पास से घटना में इस्तेमाल की जा रही दिल्ली से चोरी बाइक भी बरामद हुई। घायल अमन को जिला अस्पताल मेें भर्ती कराया गया है। उस पर दिल्ली के पंजाबी बाग थाने में लूट व कारों से शीशा तोडकर लैपटॉप चोरी का मुकदमा दर्ज है।

आराेेपियों से पूछताछ के दौरान नोएडा के थाना 113 इलाके में हुई तीन घटनाओं का भी खुलासा हुआ। 9 मार्च को क्रिकेट मैदान जोडियक सोसाइटी के पास से एक साथ पांच कारों के शीशे तोड़ने की घटना को आरोपियों ने स्वीकार किया। इन्दिरापुरम गाजियाबाद से कारों के शीशे तोडकर चोरी किये गये दो लैपटाप बरामद हुुए।

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाश ठक-ठक गिरोह के सदस्य हैं। अमन और अभिषेक दोनों मदनगिरी, थाना अम्बेकर नगर, दिल्ली के निवासी हैं।

आईएएनएस
नोएडा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment