UP: कासगंज में तालाब में गिरी श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली, दर्दनाक हादसे में 15 लोगों की गई जान

Last Updated 24 Feb 2024 12:42:45 PM IST

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में शनिवार को गंगा नहाने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली तालाब में पलट गई है। इस हादसे में ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार एक दर्जन से अधिक लोगों की मौत की सूचना आ रही है।


उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में शनिवार को एक ट्रैक्टर बेकाबू होकर तालाब में गिर गया। हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई है। मौके पर चीख-पुकार मची है। ग्रामीण और पुलिसकर्मी राहत और बचाव कार्य में जुटे हैं।

कासगंज की जिलाधिकारी सुधा वर्मा ने बताया कि पटियाली-दरियावगंज मार्ग पर शनिवार को बेकाबू ट्रैक्टर ट्रॉली तालाब में गिर गई। ट्रॉली में सवार सात बच्चे और आठ महिलाओं को मौत हो गई है।

उन्होंने बताया कि आसपास के ग्रामीण और पुलिसकर्मी राहत और बचाव कार्य में जुटे हैं। तालाब से निकाले गए शवों व घायलों को पटियाली के स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा गया है। सभी मृतक एटा जिले के कहा गांव के बताए जा रहे हैं।

उधर, मुख्यमंत्री योगी ने मामले का संज्ञान लिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जनपद कासगंज में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत हृदय विदारक है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के समुचित निःशुल्क उपचार हेतु निर्देश दिए हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

आईएएनएस
कासगंज


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment